comScore

BSNL ने अपने लोकप्रिय प्री-पेड प्लान में किए ये बदलाव

BSNL ने अपने लोकप्रिय प्री-पेड प्लान में किए ये बदलाव

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत संचार निगम लिमिटेड यानी कि BSNL ने अपने कुछ प्लान्स को अपडेट किया है। जिसके बाद ग्राहकों के लिए दी जाने वाली सुविधा को कम कर दिया है। कंपनी ने अपने 1,098 रुपए वाले लोकप्रिय प्री-पेड प्लान को अपडेट करने के साथ ही इसकी वैधता को कम कर दिया गया है। आपको बता दें कि इससे पहले कंपनी ने अनलिमिटेड कॉलिंग खत्म कर दी है, हालांकि यह नियम कुछ चुनिंदा प्लान्स पर ही लागू होगा। 

इस प्लान में मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग
बीएसएनएल के 1,098 रुपए वाले लोकप्रिय प्री-पेड प्लान को कंपनी ने अपडेट किया है। बता दें कि BSNL का यह प्लान 2016 में जियो की लॉन्चिंग के समय ही पेश हुआ था और यह बीएसएनएल का पहला प्री-पेड प्लान था जिसमें 84 दिनों की वैधता मिलती है। इस प्लान को कंपनी ने जियो के 84 दिनों के प्लान की टक्कर में पेश किया गया था।

अनलिमिटेड कॉलिंग खत्म
इसके अलावा बीएसएनएल ने अपने कई प्लान्स में अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा के लिए समय निर्धारित कर ​दिया गया है। यहां बता दें कि नए नियम के मुताबिक इन प्लान के ग्राहक एक दिन में 250 मिनट से अधिक कॉलिंग नहीं कर पाएंगे। 250 मिनट खत्म होने के बाद ग्राहकों से 1 पैसे प्रति सेकेंड की दर से चार्ज किया जाएगा। इस कॉलिंग में लोकल, एसटीडी और रोमिंग की कॉलिंग शामिल है। 
 

कमेंट करें
iPW73