विजय जुलूस में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, BSP नेता की बढ़ीं मुश्किलें

bsp leader difficulties increased for slogans of pakistan zindabad
विजय जुलूस में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, BSP नेता की बढ़ीं मुश्किलें
विजय जुलूस में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, BSP नेता की बढ़ीं मुश्किलें

डिजिटल डेस्क, बरेली। उत्तर प्रदेश के नवाबगंज नगर पालिका चेयरपर्सन शेहला ताहिर द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने का मामला सामने आया है। इस मामले में देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जा सकता है। मंत्री धर्मपाल सिंह ने रविवार को बरेली के आईजी से शेहला ताहिर के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने को कहा है। बता दें कि 19 दिसंबर को एक वीडियो की वायरल होने के बाद इसकी शिकायत की गई थी। यह वीडियो विजय जुलूस का था। दूसरी तरफ ताहिर ने इसे विपक्षी लोगों के साजिश की बात कही है।

 

 

पाकिस्तान का नारा लगाना हमारे देश का अपमान

पुलिस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की जांच कर रही हैं। वायरल वीडियो में एक व्यक्ति पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाते दिखाई दे रहा है। इस मामले में मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि पाकिस्तान का नारा लगाना हमारे देश का अपमान है। मैंने आईजी और एसएसपी से इस मामले को लेकर बात की है और उन्हें सूचित किया है कि यह बहुत ही गंभीर मामला है।  

 

 

शेहला ताहिर बोलीं मुझे फंसाने की कोशिश


एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने कहा कि मामले पर उचित कार्रवाई की जाएगी। इस वीडियो की सत्यता के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वायरल हो रहे इस वीडियो के बाद चेयरपर्सन शेहला ने कह कि इस वीडियो के साथ छेड़छाड की गई है। उनका कहना है कि विपक्षियों ने इस वीडियो के साथ छेड़छाड़ कर इस सोशल मीडिया पर डाल दिया है। "मैं एक स्वतंत्रता सैनानी के परिवार से आती हूं और मैं बहुत ही गर्व के साथ गणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस पर राष्ट्रीय ध्वज फहराती हूं।” इस मामले में मुझे गलत तरीके से फंसाने की कोशिश की जा रही है। 


बता दें कि हाल ही में  यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पुलिस प्रशासन से साफ तौर से कहा है कि देश विरोधी गतिविधियों और घटनाओं के खिलाफ सख्ती से निपटा जाए। इससे पहले गाजियाबाद के शहीद नगर की रैली में AIMIM की रैली में भी पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए गए थे।

Created On :   1 Jan 2018 6:11 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story