comScore

शादी समारोह से लौट रहे बाइक सवारों को बस ने मारी टक्कर, एक की मौत, दो घायल

शादी समारोह से लौट रहे बाइक सवारों को बस ने मारी टक्कर, एक की मौत, दो घायल

डिजिटल डेस्क,छतरपुर/ बिजावर। जटाशंकर रोड पर हुए एक सड़क हादसे में बाइक सवार पति-पत्नी व मासूम बेटी घायल हो गई है। जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  जहां पर इलाज के दौरान पति अरुण गौंड की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि शाहगढ़ निवासी अरुण गौंड अपनी पत्नी बबली और दो वर्षीय बेटी एलीना के साथ बाइक से जटाशंकर धाम में आयोजित शादी समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे थे। बाइक सवार तीनों लोग जब रतुआ पुल के पास पहुंचे, उसी समय सामने से आ रही बस क्रमांक एमपी 19 पी 0737 के चालक ने सामने से टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक बस के नीचे आ गई। जिसमें अरुण को गंभीर चोटें पहुंची। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान अरुण की मौत हो गई। 

बस चालक फरार

बाइक सवार लोगों को टक्कर मारने के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर आसपास के लोगों और राहगीरों ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि बस नंबर के आधार पर बस मालिक और बस चालक की तलाश की जा रही है।

परिजन पहुंचे मौके पर

जटाशंकर धाम में  अरुण के भतीजे का विवाह समारोह आयोजित किया गया था। अरुण के परिवार के अन्य लोग भी शामिल होने के लिए आए थे। हादसे के बारे में जब परिजनों को पता चला तो वे शादी समारोह से भागे- भागे घटनास्थल पर पहुंचे। हालांकि परिजन जब तक मौके पर पहुंचे तब तक घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जा चुका था।

टैक्सी से घर लौट रहे परिवार को बोलेरो ने मारी टक्कर

बरा निवासी तेजिया पति मंगना अहिरवार का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा था। गुरुवार को जब अस्पताल से महिला की छुट्टी हुई तो परिजन उसे टैक्सी से हंसी-खुशी घर ले जा रहे थे। महिला और परिजन जब टैक्सी से बरा जा रहे थे, उसी समय डुमरा पशु अस्पताल के सामने बेलगाम गति से सामने से आ रही एक बोलेरो क्रमांक एमपी 16 टी 1844 ने टैक्सी को टक्कर मार दी। जिसमें टैक्सी सवार बीमार महिला तेजिया की मौत हो गई। जबकि परिवार के पांच लोग घायल हो गए है। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में एक छोटा बच्चा भी शामिल है। गुरुवार शाम सात बजे के करीब हुए हादसे के बाद बोलेरो चालक मौके पर वाहन छोड़कर भाग गया है।
 

कमेंट करें
QaiLo