comScore
Dainik Bhaskar Hindi

बरेली में भीषण बस हदसा, 24 जिंदा जले

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 16:27 IST

816
0
0
बरेली में भीषण बस हदसा, 24 जिंदा जले

टीम डिजिटल,बरेली.यूपी के बरेली में बाईपास पर रोडवेज की बस देखते ही देखते श्मशान बन गई और आग की लपटों में सब जल कर खाक हो गया। इस हादसे में 24 यात्रियों की बस में जलकर मौत हो गई। जानकारी के अनुसार हादसा बरेली के बिथरीचैनपुर थाना अंतर्गत हुआ। दिल्ली से बहराइच जा रही बस गलत दिशा में आर रहे ट्रक से टकरा गई और इसके चलते बस का डीजल टैंक फट गया।जिस कारण लोग बस के अन्दर ही झुलस गये.

बस कंडक्टर फारूखी ने बताया कि गाड़ी में 37 यात्री सवार थे। 13 घायल अस्पताल लाए गए हैं। बाकी 24 यात्रियों की बस में जलकर मौत होने की आशंका है। घायलों में कुछ की हालत नाजुक है। बस का ड्राइवर सुंदरलाल और हेल्पर दोनों हादसे में बच गए हैं । झुलसे होने की वजह से उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है । सुंदरलाल ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि वह रामपुर के पास सो गया था। बस उसका हेल्पर चला रहा था। इस वजह से उसे हादसे की जानकारी नहीं है।

आईजी एसके भगत के निर्देश पर एसएसपी ने पुलिस लाइन से कॉफिन बॉक्स मंगवाए। इसके बाद जले हुए शवों को कॉफिन बॉक्स में रखवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। बस में जितने भी शव जले हैं। किसी की भी पहचान करना मुश्किल है। शव कोयले के पुतलों में बदल गए हैं। आईजी एसके भगत ने बताया कि शवों का डीएनए कराया जाएगा। डीएनए टेस्ट से ही उनकी पहचान हो सकेगी।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर