comScore
Dainik Bhaskar Hindi

बस ने बाइक सवार आरक्षक को कुचला - मौत, दो घायल की हालत गंभीर

BhaskarHindi.com | Last Modified - March 15th, 2019 15:39 IST

4.1k
0
0
बस ने बाइक सवार आरक्षक को कुचला - मौत, दो घायल की हालत गंभीर

डिजिटल डेस्क,बालाघाट। हट्टा थाना अंतर्गत चिखला में बीती रात लगभग 8 बजे बस की टक्कर से पुलिस लाईन में पदस्थ आरक्षक राजकुमार मड़ावी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य युवा गंभीर रूप से घायल हो गये। जिसमें वारासिवनी निवासी पंकज पिता राजेश रैकार की हालत नाजुक बताई जा रही है। जबकि घटना में घायल लामता अंतर्गत खैरा निवासी राजकुमार उईके की हालत भी ठीक नहीं है।

बताया जाता है कि पवन बस के चालक ने लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए मोटर सायकिल को टक्कर मार दी। जिससे वाहन सवार आरक्षक राजकुमार मड़ावी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वाहन और मृतक की स्थिति बयां करती है कि टक्कर कितनी जबरदस्त थी। बहरहाल घटना की जानकारी के बाद घटनास्थल का वरिष्ठ अधिकारियों  ने भी निरीक्षण किया। घटना की जानकारी के बाद वरिष्ठ अधिकारी के साथ पहुंचे हट्टा थाना प्रभारी और हमराह स्टॉफ ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक आरक्षक के शव को जिला चिकित्सालय भिजवाया गया। इसके अलावा घायलों का उपचार जिला चिकित्सालय में चल रहा है। घायलों की हालत देखकर उन्हें रेफर किये जाने की बात कही जा रही है । घटना के बाद घायलों के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है। जिसे बाद संभवत: उन्हें हायर हेल्थ सेंटर रिफर किया जायेगा।

पकड़ाये 5 नकलची, बढ़ रही तादाद
जिले में बोर्ड परीक्षाओं का दौर प्रारंभ है, लगातार दसवीं और बारहवीं बोर्ड के पेपर केन्द्रो में आयोजित हो रहे है। जिले के 123 केन्द्रो में आयोजित परीक्ष्ज्ञा में 15697 परीक्षार्थी दर्ज थे। जिसमें 15464 परीक्षार्थियों ने केन्द्र पहुंचकर परीक्षा दी। जबकि 233 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे।    नवागत जिला शिक्षा अधिकारी राजेन्द्र लटारे के निर्देशन में चल रही परीक्षा का सफल संचालन और नकलचियों को पकडऩे का अभियान बोर्ड परीक्षाओं में देखने को मिल रहा है।शिक्षा विभाग के परीक्षा संचालन कार्यालय से मिली जानकारी अनुसार  विभिन्न विषयों की परीक्षा में कुंडा मोहगांव के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में दो नकल प्रकरण और एक नकल प्रकरण शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय जाम लालबर्रा में उडऩदस्ता दल द्वारा बनाया गया। जबकि शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय धनसुआ में केन्द्राध्यक्ष ने दो नकलचियों को नकल के साथ पकड़कर नकल प्रकरण बनाया।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें
Survey

app-download