जेसीबी से टकराकर कार पर पलटी बस, दर्जन भर घायल- बाइक सवार की हालत गंभीर 

Bus overturned after colliding with JCB, dozen injured - condition of bike rider serious
जेसीबी से टकराकर कार पर पलटी बस, दर्जन भर घायल- बाइक सवार की हालत गंभीर 
जेसीबी से टकराकर कार पर पलटी बस, दर्जन भर घायल- बाइक सवार की हालत गंभीर 

डिजिटल डेस्क सीधी।जेसीबी से टकराकर एक बस ,सड़क पर खड़ी मारूति कार के ऊपर पलट गई । दुर्र्घटना में दर्जन भर यात्री घायल हो गये हैं जिन्हें उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के दौरान बस की चपेट में आये एक बाइक सवार युवक की हालत गंभीर बताई गई है। घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद रीवा रेफर कर दिया गया है। घटना ग्राम पनवार नकटा नाला के समीप की है।
जेसीबी अचानक मुख्य मार्ग पर आ गया
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सीधी से रीवा जा रही मिश्रा बस क्र. एमपी 53 पी 1674 दोपहर करीब 3.30 बजे जब ग्राम पनवार स्थित नकटा नाला के समीप पहुंची तो पडख़ुरी की तरफ से एक जेसीबी चालक वाहन को लेकर अचानक मुख्य मार्ग पर आ गया। जिससे सीधे बस टकरा गई जेसीबी से टकराने के बाद बस अनियंत्रित होकर सड़क पर खड़ी वोलेनो कार क्र.एमपी 53सीए 8421 पर जा पलटी। बस के पलटते ही यात्रियों में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी जमोड़ी थाना को दी गई। सूचना पाकर मौके से पहुंची पुलिस द्वारा ग्रामीणों की मदद से घायल यात्रियों को दूसरे वाहन के जरिये अस्पताल भेजा गया। बताया गया है कि घटना के दौरान कार सवार वाहन केा खड़ा कर सिंगरेट पी रहे थे जिससे उन्हें भी चोटें आई हैं। दुर्घटना में घायल श्यामबाई रावत पति रामपति रावत उम्र 45 वर्ष निवासी गांधीग्राम, अन्नू रावत पति राजमणि रावत 40 वर्ष निवासी गांधीग्राम, ललिता कोल पति विक्रम कोल 30 वर्ष निवासी जमोड़ी खुर्द, संजीव कोल पिता विक्रम कोल 5 वर्ष जमोड़ी, राजरावत पिता छोटकऊ रावत 32 वर्ष धनखोरी, विक्रम कोल पिता सेमला कोल 32 वर्ष निवासी जमोड़ी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां इनका उपचार चल रहा है। दुर्घटना में अन्य घायल निजी अस्पताल का सहारा लिये हैं। राष्ट्रीय राजमार्ग 39 में हुये इस हादसे के बाद मार्ग में थोड़ी देर के लिये जाम की स्थिति निर्मित हो गई थी बाद में पुलिस द्वारा वैकल्पिक व्यवस्था के तहत आवागमन दुरूस्त कराया गया।
बस की चपेट में आया बाइक सवार
पनवार नकटा नाला के समीप हुये इस हादसे के दौरान एक बाइक सवार भी बस की चपेट में आ गया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। बताया गया है कि मारूति कंपनी में कार्यरत बाइक सवार रमानिवास चुरहट से सीधी की ओर आ रहा था। पनवार पहुंचने पर जैसे ही वाहनों से पास लेकर आगे निकलने लगा उसी दौरान यह हादसा हो गया। वह कुछ समझ पाता कि बस का जोरदार ठोकर लगने से वह दूर जा गिरा। दुर्घटना में युवक का जहां पैर व कमर टूट गया है वहीं सिर में भी गंभीर चोंट आई है। जिला अस्पताल में भर्ती कराने पर चिकित्सक प्राथमिक उपचार के बाद पीडि़त युवक को रीवा रेफर कर दिये हैं।
 

Created On :   12 Nov 2019 12:59 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story