comScore
Dainik Bhaskar Hindi

UP: मैनपुरी में टूरिस्ट बस पलटी, 17 की मौत, 35 घायल

BhaskarHindi.com | Last Modified - June 13th, 2018 13:58 IST

4.9k
0
0

डिजिटल डेस्क, मैनपुरी। उत्तर प्रदेश में फिर भीषण सड़क हादसे में एक दर्जन से ज्यादा लोगों की जान चली गई। वहीं करीब तीन दर्जन लोग घायल हुए हैं। दरअसल ये दर्दनाक हादसा यूपी के मैनपुरी में हुआ है। यहां बुधवार सुबह एक टूरिस्ट बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई, जबकि 35 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं।

डिवाइडर से टकराने के बाद पलटी बस

जानकारी के मुताबिक डबल डेकर टूरिस्ट बस जयपुर से फर्रुखाबाद की ओर जा रही थी। तभी मैनपुरी के थाना दन्नाहार की कीरतपुर चौकी के पास डिवाइर से टकराने के बाद बास अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें दर्जनों लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हालांकि घटना की जानकारी मिलते ही एसपी, मैनपुरी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को तुरंत एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं सुरक्षित यात्रियों को दूसरी बस से रवाना किया गया। फिलहाल घायलों का इलाज जारी है।


 

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर हुई थी 7 की मौत

सोमवार को यूपी के कन्नौज में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर एक अनियंत्रित बस ने 9 लोगों को कुचल दिया। हादसे में 6 छात्र और एक टीचर की मौत हो गई थी। ये छात्र संतकबीरनगर के खलीलाबाद से हरिद्वार घूमने जा रहे थे। रास्ते में छात्रों की गाड़ी खराब हो गई, जिसके बाद सभी सड़क के किनारे खड़े थे। उसी दौरान रोडवेज की तेज रफ्तार बस ने छात्रों को जोरदार टक्कर मार दी थी। हादसे के बाद सीएम योगी ने मृतकों के परिजनों के लिए 2-2 लाख रुपए और घायलों के लिए 50-50 हज़ार रुपए की मदद देने का ऐलान किया था।

रायबरेली में हुई थी 10 की मौत

सोमवार को ही रायबरेली में ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के अरखा के पास एक स्कॉर्पियो और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई थी। जिसमें 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि चार लोग घायल हो गए थे। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download