भाई को बंधक बनाकर परसोडा जंगल में नाबालिग से गैंगरेप

By making a brother hostage, gangrape from minor in Parosoda forest
भाई को बंधक बनाकर परसोडा जंगल में नाबालिग से गैंगरेप
भाई को बंधक बनाकर परसोडा जंगल में नाबालिग से गैंगरेप

भास्कर न्युज, अमरावती। शहर से कुछ ही दूरी पर आने वाले परसोड़ा जंगल में एक 13 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप किए जाने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। इस घटना से परसोड़ा गांव में हड़कंप मच गया है। गैंगरेप की घटना की जानकारी मिलते ही डीसीपी शशिकांत सातव अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

सोमवार की सुबह घटना की जानकारी सामने आने के बाद, पुलिस विभाग की ओर से Dog squad बुलाया गया था। Dog ने करीब एक किमी तक दुष्कर्मियों की खोज की। इस संबंध में पुलिस सूत्रों ने बताया कि परसोडा गांव के पास बालाजी सीमेंट ब्रीक्स कारखाने में काम करने वाली, भैसदेही निवासी 13 वर्षीय नाबालिग किशोरी अपने चचेरे भाई के साथ, रविवार की रात जंगल में जड़ीबूटी तुड़ाई करने गई थी। इस दौरान जंगल में दो अज्ञात बदमाशों ने पीछा कर चाकू की नोंक पर, पहले नाबालिग के चचेरे भाई को एक पेड़ से बांध दिया। इसके बाद नाबालिग के साथ दोनों बदमाशों ने बेरहमी से दुष्कर्म किया।

घटना के बाद किसी तरह दोनों बहन-भाई जंगल से बाहर आए और सीधा फ्रेजरपुरा पुलिस थाना जाकर शिकायत दर्ज करायी। इस मामले में पुलिस ने पीडि़त नाबालिग के चचेरे भाई पिंटु की शिकायत पर, अज्ञात दो आरोपियों के खिलाफ धारा 376, (2) (I), (J), (K), 323, 506 (B) व 4, 6 पोक्सो के तहत मामला दर्ज किया। वहीं इस मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को संदेह के आधार पर जांच के लिए हिरासत में लिया है।
 

Created On :   14 Aug 2017 2:27 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story