comScore
Dainik Bhaskar Hindi

दिल्ली में कैब ड्राइवर ने की महिला जज को किडनैप करने की कोशिश

BhaskarHindi.com | Last Modified - November 28th, 2017 16:45 IST

705
0
0

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कैब में सफर से जुड़ी बहुत सी घटनाएं दिल्ली-NCR में हर दिन होती रहती हैं। इसी फेहरिस्त में सोमवार को एक नया मामला और जुड़ा। दरअसल एक कैब ड्राइवर ने महिला जज को किडनैप करने की कोशिश की, लेकिन समय पर पुलिस के पहुंचने से वारदात टल गई। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। उसे मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। बता दें कि सोमवार को महिला जज कैब के जरिए सेंट्रल दिल्ली से कड़कड़डूमा कोर्ट जा रही थीं। 

गौरतलब है कि एक महिला जज सोमवार को सेंट्रल दिल्ली स्थित अपने घर से बैठ कड़कड़डूमा कोर्ट जा रही थी, लेकिन ड्राइवर ने बीच रास्ते में ही रूट बदल लिया और कैब को दूसरे रास्ते की ओर मोड़ दिया। जिसके बाद महिला जज ने तुरंत पुलिस को फोन कर मदद मांगी। महिला जज के अनुसार कड़कड़डूमा कोर्ट जाने के लिए कैब को यमुना बैंक से मयूर विहार की ओर टर्न लेना था,लेकिन ड्राइवर ने कैब हापुड़ की तरफ मोड़ दी। कैब का रूट बदलता देख महिला जज को शक हुआ। उन्होंने ड्राइवर को फिर से कड़कड़डूमा कोर्ट की तरफ जाने के लिए कहा, तो उसने अनसुनी कर दी। पुलिस का कहना है कि ये कैब मखीजा ट्रैवल्स की है। पुलिस इसके मालिक से भी पूछताछ कर रही है।

महिला जज ने तुरंत पुलिस को फोन करके मदद मांगी। समय रहते पुलिस ने गाजीपुर के पास कैब को घेर लिया। कैब ड्राइवर को गिरफ्तार करके महिला जज को सकुशल उनके घर पहुंचाया। पुलिस ने आरोपी राजीव कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी कैब ड्राइवर राजीव कुमार दिल्ली के शाहदरा का रहने वाला है। मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं दिल्ली हाईकोर्ट की कार्यकारी चीफ जस्टिस गीता मित्तल ने महिला जजों की सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की है। उन्होंने कहना है कि महिला जजों की सुरक्षा को देखते हुए अलग से कार की सुविधा मिलनी चाहिए।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर