बोरे में मिली ट्रांसपोर्टर की लाश, पार्टी करने के बहाने बुलाया था हत्यारों ने

Called to party and killed rewa transporter, body found in sack
बोरे में मिली ट्रांसपोर्टर की लाश, पार्टी करने के बहाने बुलाया था हत्यारों ने
बोरे में मिली ट्रांसपोर्टर की लाश, पार्टी करने के बहाने बुलाया था हत्यारों ने

डिजिटल डेस्क,सतना। मुर्गा पार्टी के बहाने घर से बुलाकर रीवा के ट्रांसपोर्टर की गला घोटकर निर्मम हत्या कर दी गई। हत्यारों ने वारदात को अंजाम देने के  बाद लाश को बोरियों में भरकर एक वाहन से रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत सिजहटा लाकर टमस नदी में फेंक दी। शनिवार सुबह लाश देखे जाने के बाद जांच में जुटी पुलिस ने मृतक की शिनाख्त करते हुए पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सुपुर्द कर दिया।
ऐसे हुई शिनाख्त-
सनसनीखेज वारदात के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह करीब 9 बजे सिजहटा के ग्रामीणों ने टमस नदी के दुधरिया घाट में अज्ञात शव देखकर डायल 100 व मनकहरी चौकी प्रभारी राजेन्द्र तिवारी को सूचित किया तो पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। घटनास्थल का मुआयना करने के साथ ही मृतक के शव को बोरियों से निकालकर कपड़ों की तलाशी ली गई तो पैन कार्ड व डायरी हाथ लग गई, जिसके जरिए युवक की शिनाख्त  जितेन्द्र सिंह गहरवार पुत्र राजेन्द्र सिंह गहरवार 40 वर्ष निवासी ढेकहा थाना सिविल लाइन जिला रीवा के रूप में हो गई।
सोशल मीडिया से परिजनों को मिली जानकारी-
सोशल मीडिया पर मृतक की फोटो वायरल होते ही परिजन को वारदात की जानकारी मिली। परिजन दोपहर 12 बजे तक दुधरिया घाट पहुंच गए। पिता व अन्य रिश्तेदारों की मौजूदगी में पंचनामा कार्रवाई कर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रामपुर ले जाकर शव का पोस्टमार्टम कराते हुए परिजन को सुपुर्द कर दिया गया।
बुलाकर लाया था गब्बर-
परिजन से पूछताछ में पता चला कि मृतक जितेन्द्र रीवा के टीपी नगर में   ट्रांसपोर्ट का काम करता था, शुक्रवार रात करीब 8 बजे कोई गब्बर नामक व्यक्ति मुर्गा पार्टी की बात कहकर घर से बुला ले गया था, तभी से उसकी कोई खबर नहीं थी। देर रात तक युवक के वापस नहीं आने पर पिता, पत्नी व अन्य परिजन चिंतित होकर तलाश में जुट गए थे लेकिन पता नहीं चल पाया था। शनिवार सुबह रिश्तेदारों, दोस्तों और परिचितों से संपर्क करने के बाद भी नाकामी हाथ लगी तो थाने जाने की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच सोशल मीडिया पर आई खबर ने उनके होश उड़ा दिए। इस सनसनीखेज घटना में पुलिस के सामने अब गब्बर नामक व्यक्ति को सामने लाने की चुनौती है जिसके जरिए ही हत्या की गुत्थी सुलझ सकती है।
बेरहमी से पीटा, फिर गला घोटा-
युवक के शरीर पर बर्बरता के निशान साफ नजर आ रहे थे। माना जा रहा है कि घर से ले जाने के बाद अज्ञात स्थान पर रॉड या डंडे जैसी किसी चीज से पिटाई की गई थी, जिससे जगह-जगह नीले धब्बे पड़ गए थे वहीं कान के नीचे, सिर के पीछे भी गंभीर चोट थी। गले में पैरासूट की पतली रस्सी पड़ी थी। संभवत: इसी रस्सी से युवक का गला घोटकर हत्या की गई, फिर लाश को पीली व सफेद रंग की 2 बोरियों में डालकर ऊपर से चादर लपेट दी गई और किसी चार पहिया वाहन से सिजहटा के दुधरिया घाट तक लाकर फेंक दिया गया। परिजन व रिश्तेदारों ने काफी सालों से कोर्ट में विचाराधीन जमीनी झगड़े के चलते हत्या की आशंका जताई है जिसकी तस्दीक करने के अलावा पुलिस ने अन्य बिन्दुओं पर भी तफ्तीश शुरू कर दी है।

Created On :   7 April 2019 11:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story