तेज रफ्तार ट्रक ने बेजुबान भैंसों को कुचला, चार की मौत

तेज रफ्तार ट्रक ने बेजुबान भैंसों को कुचला, चार की मौत
तेज रफ्तार ट्रक ने बेजुबान भैंसों को कुचला, चार की मौत

 


डिजिटल डेस्क पन्ना। अजयगढ़ से पन्ना की ओर आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क से गुजर रही भंैसों को कुचल दिया, जिसमें 4 भैंसों की मौत हो गयी। हादसा उस समय घटित हुआ जब भैसों को जंगल से घर ले जाया जा रहा था। इस सड़क हादसे में पशु पालक बाल-बाल बच गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए ट्रक को जब्त कर लिया है, जबकि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।  
इस संबंध में पुलिस ने बताया कि विश्रामगंज निवासी पशुपालक परम लाल कोंदर उम्र 40 वर्ष रात्रि में भैसो को चरा कर सड़क मार्ग से भैंसों के साथ जा रहा था इसी दौरान अजयगढ़ की ओर से एक तेज रफ्तार ट्रक द्वारा लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुये सड़क मार्ग में एक के बाद एक भैंसों को रौंदते हुये आगे निकल गया। ट्रक चालक द्वारा एक के बाद एक भैंसों पर ट्रक चढ़ा दिया, जिसके कारण चार नग भैसों की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि एक भैंस ट्रक की ठोकर लगने से गंभीर रूप से चोटिल हो गयी है। जब यह घटना घटित हुई उसके बाद तत्काल ही ट्रक चालक मौके पर ही ट्रक को खड़ा करके फरार हो गया।
घटना की जानकारी प्राप्त होते ही घटना स्थल विश्रामगंज में पुलिस तत्काल ही मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा मौके से ट्रक क्रमांक एमपी-19-एचए-2605 को जप्त कर अजयगढ़ थाना लाया गया तथा आज दूसरे दिन दोपहर को मृत भैंसों का पोस्टमार्टम करवाया गया। घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि ट्रक जप्त कर लिया गया है और जप्त किये गये ट्रक की जानकारी के आधार पर उसके मालिक और वाहन चालक का पता लगाया जाएगा।

Created On :   11 Nov 2019 4:54 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story