comScore
Dainik Bhaskar Hindi

'परी' में अनुष्का की एक्टिंग के दीवाने हुए विराट...ट्वीट कर वाइफ की तारीफ

BhaskarHindi.com | Last Modified - March 03rd, 2018 20:46 IST

6.6k
0
0

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म 'परी' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। दर्शक फिल्म की काफी तारीफ कर रहे हैं।  हालांकि कुछ ही दिनों में इसका पता चल जाएगा की बॉक्स ऑफिस पर परी क्या कमाल कर पाती है। शादी के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की ये पहली फिल्म रिलीज हुई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के हसबैंड और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने फिल्म 'परी' में अनुष्का शर्मा के काम की जबरदस्त तारीफ की है। विराट कोहली ने शुक्रवार को ट्वीट किया, "पिछली रात फिल्म 'परी' देखी. ये मेरी पत्नी का अब तक का सबसे बेहतरीन काम है। पिछले कुछ समय में मैंने इससे बेहतर कोई फिल्म नहीं देखी. डर भी लगा, लेकिन तुम पर गर्व है अनुष्का शर्मा."

फिल्म 'परी' की स्टोरी 

यह फिल्म ऐसी हॉरर मूवी है जो दर्शकों की हर क्लास को डराने में काफी हद तक कामयाब है। पहली बार डायरेक्ट कर रहे प्रोसित राय ने इस फिल्म में शैतानों की प्रेम कहानी को बखूबी दिखाया है और साथ ही वो इंडियन सिनेमा को हॉरर फिल्म में कुछ अलग दिखाने में भी कामयाब हुए हैं। फिल्म की शुरुआत अरणब (परमब्रत चटर्जी) से होती है जो अपने पिता के साथ कार में बैठा होता है और कार चलाने के दौरान उसके पिता एक बूढ़ी महिला को धक्का मार देते हैं और वो उसी वक्त मर जाती है। फिल्म में अनुष्का बेहद डरावने और ऐसे लुक में नजर आती है। कोलकाता और बांग्ला देश के ढाका शहर के इर्दगिर्द घूमती है। अगर फिल्म के नकारात्मक पक्षों की बात करें तो फिल्म का धीमा नैरेशन थका देता है। क्लाईमैक्स में मेलोड्रैमेटिक टच भी आपको थोड़ा निराश कर सकता है। आखिरी 20 मिनट को छोड़ दिया जाए तो परी में एक सुपरनैचुरल कहानी के सभी मसाले हैं।

Image result for anushka sharma film pari

प्रोडक्शन हाउस की तीसरी फिल्म

सेंसर बोर्ड की प्रिव्यू कमिटी ने फिल्म को ए सर्टिफिकेट के साथ पास किया है। फिल्म में अनुष्का के साथ परमब्रता चटर्जी, रजत कपूर और रिताभरी चक्रवर्ती इसमें अहम भूमिका निभाई है। 'परी' को अनुष्का शर्मा की कंपनी क्लीन स्लेट फिल्म्स और क्रीआज एंटरटेनमेंट ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस की तीसरी फिल्म है। मूवी 'NH 10' 2015 में रिलीज हुई थी, फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों ने हाथों-हाथ लिया था। अपनी होम प्रोडक्शन की दूसरी फिल्म 'फिल्लौरी' में एक दोस्ताना भूत का किरदार निभाने था।


ऑस्कर नामांकित फिल्म 'लेडी बर्ड' 

इसके आलावा शुक्रवार को एक ऑस्कर नामांकित फिल्म 'लेडी बर्ड' इंडिया में यूनिवर्सल पिक्चर्स इंडिया द्वारा रिलीज हुई। फिल्म में साइओर्स रोनेन लेडी बर्ड की भूमिका में है। इस फिल्म में एक मां और बेटी की कहानी दिखाई गई है। फिल्म का निर्देशन ग्रेटा गेरविग ने किया है। इस फिल्म में लौरी मेटकाफ, ट्रेसी लेट्स, लुकस हेजस, टिमोथी चालामेत और लोइस स्मिथ जैसे कलाकार हैं। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download