comScore
Dainik Bhaskar Hindi

कटनी में कार-हाइवा का एक्सीडेंट, 6 की मौत

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 15:47 IST

6.1k
0
0
कटनी में कार-हाइवा का एक्सीडेंट, 6 की मौत

टीम डिजिटल, कटनी. कटनी और विजयराघवगढ़ मुख्यमार्ग पर ग्राम देवराकला के पास सुंदरनगर में शनिवार की शाम कार और हाइवा के बीच टक्कर हो गई. इस घटना में 6 लोगों की मौत हो गई है, वहीं एक की हालत नाजुक बनी हुई है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार अपनी नई अल्ट्रो कार से संजय सिंह पटेल अपने दो बच्चों तथा पत्नी और संजू त्रिपाठी उसकी बहन और दो बच्चों को लेकर कटनी शॉपिंग के लिए जा रहे थे. तभी अचानक तेज रफ्तार हाइवा ने कार को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में पटवारी संजय पटेल सहित दो बालक, दो बच्चियों और राजू त्रिपाठी की बहन की मृत्यु घटना स्थल पर ही हो गई. संजय की पत्नी को गम्भीर हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां से डाक्टर विनोद ने उपचार के दौरान कटनी रैफर किया है.

स्थानीय लोगों ने बताया है कि तेज रफ्तार हाइवा चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और सामने से आ रही कार के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी. घटना को लेकर लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त है और दोनों तरफ से मार्ग को बंद कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस लोगों को समझाबुझा कर मामला शांत करने की कोशिश कर रही है. कैमोर, विजयराघवगढ़ सहित कुठला और कटनी पुलिस को रवाना किया गया है.

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download