comScore

मारूती 800 कार के परखच्चे उड़े , ट्रक चेचिस से टकराने से युवक की मौत, दो गंभीर

March 05th, 2019 14:22 IST
मारूती 800 कार के परखच्चे उड़े , ट्रक चेचिस से टकराने से युवक की मौत, दो गंभीर

डिजिटल डेस्क,छिंदवाड़ा। अमरवाड़ा मार्ग पर राजाखोह के पास सोमवार की दोपहर लगभग 3.30 बजे हुए एक भीषण हादसे में डीजे संचालक युवक की मौत हो गई। कार में दो लोग और सवार थे जिन्हें गंभीर चोटें आई हैं। मिली जानकारी के अनुसार गुरैया निवासी युवक नवीन पिता धनकुमार जैन डीजे सांउड का काम करता था। सोमवार को नवीन ने सिंगोड़ी में एक सामाजिक विवाह समारोह में डीजे लगाया था। नवीन डीजे निकालने के लिए दोपहर को छिंदवाड़ा से सिंगोड़ी जा रहा था। तभी दोपहर लगभग 3.30 बजे सिंगोड़ी मार्ग पर राजाखोह के पास सामने से आ रहे ट्रक के चेचिस से सीधी टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए और नवीन कार में ही फंसा रह गया।  हादसे में नवीन जैन की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं उसके दोनों साथियों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जय गोटमारे को नागपुर रेफर किया गया है।
गुरैया-सिंगोड़ी में मातम छाया
नवीन जैन मिलनसार व्यक्ति था। उसके दो जुड़वां पुत्र नमन और नयन  लगभग 10 साल के हैं। नवीन की मृत्यु की खबर सुनते ही गुरैया में शोक की लहर दौड़ गई है। वहीं नवीन का ससुराल सिंगोड़ी का ही था। इस घटना की खबर मिलते ही सिंगोड़ी में भी मातम छा गया है।
नहीं थम रहा दुर्घटनाओं का सिलसिला
जिले में दुर्घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है । एक दिन पूर्व अभी एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी । रायपुर से भोपाल जा रही एमपी 04 पीए 4939 वर्मा ट्रेवल्स यात्री बस रैनीखेड़ा के पास झिरपा मार्ग में हादसाग्रस्त हो गई थी । हादसे में लगभग 20 यात्रियों को चोट आई। जिसमें गंभीर रूप से घायल यात्रियों को समीपस्थ जिला होशंगाबाद के पिपरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र और शेष यात्रियों को छिंदवाड़ा जिले के तामिया सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया था ।

कमेंट करें
0LkXn