खड़े ट्रक से टकराई कार, आठ की दर्दनाक मौत, दो बुरी तरह घायल

Car collided with standing truck, painful death of eight, two badly injured
खड़े ट्रक से टकराई कार, आठ की दर्दनाक मौत, दो बुरी तरह घायल
खड़े ट्रक से टकराई कार, आठ की दर्दनाक मौत, दो बुरी तरह घायल

डिजिटल डेस्क, बीड़। परिवार के सदस्यों की शराब की आदत छुड़ाने तांदलवाड़ी गांव से पाटोदा के लिए निकले परिजन को क्या मालूम था कि सफर कभी पूरा नहीं होगा। दर्दनाक सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई, जब्कि दो बुरी तरह जख्मीं हैं। वैद्यकिन्ही के पास तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित होकर सामने खड़े ट्रक से जा टकराई। सोमवार सुबह हुई टक्कर इतनी भीषण थी कि गाड़ी में सवार आठ लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। दो अन्य की हालत गंभीर होने से उनका इलाज जारी है।

शरद बन्सीधर मुंडे, सतीश भीमराव मुंडे की शराब की आदत छुड़ाने परिजन पाटोदा तहसील के बेलखंडी जा रहे थे। वैजाला फाटे के पास चालक तेज रफ्तार कार का नियंत्रण खो बैठा। जिससे गाड़ी वहां खड़े ट्रक में जाकर घुस गई। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि शरद मुंडे, केशरबाई बन्सी मुंडे, वैजनाथ उर्फ ज्ञानोबा तांदले, बालू पंढरीनाथ मुंडे, अशोक गबरू मुंडे, आसाराबाई भीमराव मुंडे, सोहम सतीश मुंडे (6), जयश्री सतीश मुंडे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

हादसे में वाहन पूरी तरह से चकनाचूर हो गया है। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने घटनास्थल पहुंचकर राहत कार्य किया और बुरी तरह से जख्मी सतीश मुंडे और सई मुंडे को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। एक अन्य सयी मुंडे नामक लड़की की हालत गंभीर बताई जा रही है।

 

Created On :   11 Nov 2019 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story