नहर में डूबी कार, एक की मौत, पुलिस कर रही जांच

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
नहर में डूबी कार, एक की मौत, पुलिस कर रही जांच

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। बरगी थाना अंतर्गत ग्रामी नीम खेड़ा के पास नहर में एक कार अनियंत्रित होकर डूब गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कार के अंदर से एक शव को निकाला और पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है। बताया जा रहा है कि कार सवार कार बैक कर रहा था, जिसके कारण वह अनियंत्रित को नहर में डूब गई। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।
 

15 से 20 फीट पानी था नहर में
जानकारी के अनुसार 19-5-19 को सुबह लगभग 10 बजे डायल 100 में सूचना मिली कि थाना बरगी अन्तर्गत ग्राम नीम टोला के पास नहर के पानी में एक कार डूबी हुई है। सूचना पर पहुंची 100 डायल को नहर के पानी मे एक कार डूबी हुई दिखी, 100 डायल की सूचना पर न.पु.अ. बरगी  रवि चौहान, थाना प्रभारी बरगी आर.डी. द्विवेदी, एवं होमगार्ड की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची। नहर में काफी तेज पानी का बहाव था एवं लगभग 15-20 फिट पानी था, होंमगार्ड की रेस्क्यू टीम के द्वारा कार से एक व्यक्ति के शव को निकाला गया, कार जिसका रजिस्ट्रेशन नम्बर एमपी 20 सीए 0288 था, के आधार पर पतासाजी की गयी तो उक्त आईटेन कार सफेद रंग की सत्येन्द्र सिंह निवासी संचार नगर साई कालोनी आईटीआई रोड माढोताल पर रजिस्टर्ड होना पायी गयी है।
 

फार्म हाउस से लौट रहा था मृतक
उक्त सम्बंध में दिनॉक 18-5-19 को साई कालोनी संचार नगर निवासी महेन्द्र सिंह उम्र 42 वर्ष के द्वारा सूचना दी गयी थी कि उसके बडे भाई सत्येन्द्र सिंह दिनॉक 17-5-19 को कार क्रमांंक एमपी 20 सीएच 0288  को लेकर दोपहर 1-0 बजे घर से निकले हैं, घर वापस न लौटने पर काफी तलाश किये लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल रहा है। जिस पर गुमइंसान क्रमांक 7/19  कायम कर जांच में लिया गया। पतासाजी के दौरान दिनॉक 17-5-19 को आखरी लोकेशन शाम 4-20 बजे थाना बरगी क्षेत्रांतर्गत मिला था, कार के नहर के पानी में डूबे होने की सूचना पर पहुंचे परिवार के लोगो ने मृतक की शिनाख्त सतेन्द्र सिंह के रूप में की है।
 

क्रेन से बाहर निकाली कार
शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये क्रेन की मदद से नहर के पानी में डूबी हुई कार को निकलवाते हुये मर्ग कायम कर प्रकरण जांच मे लिया गया है। प्रारम्भिक पूछताछ पर परिजनों ने बताया कि खिरहनी रोड पर सत्येन्द्र सिह का ठाकुर फार्म हाउस के नाम से फार्म हाउस था, जहाँ वे अक्सर जाते रहते थे लेकिन उसी दिन घर वापस लौट आते थे,  घटना स्थल के निरीक्षण पर प्रथम दृष्टया कार बैक करते समय नहर के पानी मे चली जाना, प्रतीत हो रहा है,  घटना स्थल पर ब्रेक लगाने के निशान स्पष्ठ दिखाई दे रहे हैं। विस्तृत जांच जारी है।

Created On :   19 May 2019 2:59 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story