भोपाल में लूटी कैश वैन, शिर्डी से 43 लाख के साथ गिरफ्तार

Case van looted in bhopal, thief arrested from shirdi with 43 lakh rupee
भोपाल में लूटी कैश वैन, शिर्डी से 43 लाख के साथ गिरफ्तार
भोपाल में लूटी कैश वैन, शिर्डी से 43 लाख के साथ गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, भोपाल। राजधानी भोपाल के पॉश इलाके एमपी नगर जोन-2 से कैश वैन लूटने वाले चोरों को शिर्डी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इनके पास से चोरी के 43 लाख रुपए भी जब्त किेए हैं। सभी आरोपियों ने वैन लूटने के आरोप को कुबूला भी है, जबकि मामले में भोपाल पुलिस ने ऐसे किसी भी गिरोह के कहीं पकड़े जाने की सूचना होने से इंकार किया है।

जानकारी के अनुसार बैंक ऑफ इंडिया एटीएम के सामने से 7 दिन पहले चार संदिग्ध लोग वैन से नोटों से भरा ट्रंक लेकर भाग गए थे। इसमें 43 लाख रुपए नकद रखे हुए थे। आरोपी अंतिम बार भोपाल स्टेशन पर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए थे। वह वहां वारदात के बाद करीब आधे घंटे में पहुंच गए थे।

घटना के बाद डीआईजी के आदेश पर एसपी साउथ सिद्धार्थ बहुगुणा के नेतृत्व में टीम बनाई गई थी। आरोपियों का पता लगाने के लिए क्राइम ब्रांच को भी लगाया गया था, लेकिन पुलिस आरोपियों का पता नहीं लगा पाई। इस पूरे मामले की गुत्थी सुलझाने और आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छह विशेष टीमें गठित की गई थीं, जिनकी कमान स्वयं आला अफसरों ने संभाल रखी थी। दिन-रात एक करने के बाद भी पुलिस आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई। लगातार नाकाबंदी के बीच यह जानकारी भी पुलिस को लगी थी कि आरोपी भोपाल में ही हैं, लिहाजा कुछ खास इलाकों पर विशेष निगाह रखी गई थी।

Created On :   27 July 2017 7:09 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story