comScore
Dainik Bhaskar Hindi

CCTV फुटेज से सामने आया भयानक सड़क हादसे का सच, देखें VIDEO

BhaskarHindi.com | Last Modified - October 15th, 2017 09:06 IST

2.4k
0
0
CCTV फुटेज से सामने आया भयानक सड़क हादसे का सच, देखें VIDEO

डिजिटल डेस्क, बीजिंग। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बस भयानक दुर्घटना का  वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर यकीनन ही आपके सहम जाएंगे। साथ ही आपको ये समझ आ जाएगा कि सीट बेल्ट पहनना क्यों जरूरी है। ये सच ही कि सीट बेल्ट आपको एक नई जिंदगी दे सकता है।  

सीट बेल्ट ने बचाई जान

बताया जा रहा है कि ये घटना चीन के झूझाऊ शहर की है जहां एक बस को साइड से आ रही अनियंत्रित कार ने टक्कर मार दी। जिसके बाद ड्राइवर बस पर कंट्रोल नहीं कर पाया और वो पलट गयी। यह टक्‍कर इतनी खतरनाक थी कि सारे यात्री शायद इस बस हादसे में अपनी जान से हाथ धो बैठते लेकिन उन्हें सीट बेल्ट ने बचा लिया। इस दुर्घटना में एक यात्री के अलावा किसी को कोई चोट नहीं आई है वो आप वीडियो देखते ही समझ जाएंगे। इस वीडियाें में आपको एक आैर नजारा देखने मिलेगा। जिसमें एक महिला को सीट बेल्ट नहीं बांधने का खामियाजा भुगतना पड़ा।

ये भी पढ़े- चाइनीज कार का कमाल, हवा में उड़कर दो पेड़ों के बीच जा फंसी तेज रफ्तार कार, देखें VIDEO

सीसीटीवी में कैद खौफनाक मंजर

ये पूरा वाकया बस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। आप वीड‍ियो में देख सकते हैं कि आगे की सीट पर बैठी  सफेद कपड़े पहनी महिला ने सीट बेल्ट नहीं लगाई थी हादसे के समय  इतना तेज झटका लगा कि वो अपनी सीट से दूर जा गिरी। लेकिन जिन यात्रियों ने सीट बेल्ट पहनी हुई थी उन्‍हें कुछ नहीं हुआ और वह अपनी सीट पर बैठे ही रहे।

वीडियो पर 3 लाख से ज्यादा व्यूज

ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी सुर्खियां बटोर रहा है। 9 अक्टूबर को अपलोड किए गए इस वीडियो में 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर