खूब जमेगा रंग जब बॉलीवुड स्टार्स से भिड़ेंगे छग के मंत्री-अफसर

Celebrities league: Chhattisgarh minister to fight Bollywood stars in cricket match
खूब जमेगा रंग जब बॉलीवुड स्टार्स से भिड़ेंगे छग के मंत्री-अफसर
खूब जमेगा रंग जब बॉलीवुड स्टार्स से भिड़ेंगे छग के मंत्री-अफसर

डिजिटल डेस्क, रायपुर। छत्तीसगढ़ में पहली बार होने वाली सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग की तैयारियां जोरों पर हैं। लीग की शुरुआत तीन जून से शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम नया रायपुर में टी-20 मुकाबले से होगी। सेलिब्रिटीज लीग का पहला मुकाबला बॉलीवुड स्टार्स की टीम और छत्तीसगढ़ टीम के बीच खेला जाएगा, जिसमें एक तरफ बॉलीवुड के स्टार्स खिलाड़ी होंगे तो दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ टीम में मंत्री-अफसर चौके छक्के लगाते नजर आएंगे।

 

खबरें हैं कि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, केदार कश्यप इस टीम में हो सकते हैं। बॉलीवुड स्टार्स इलेवन की घोषणा हो चुकी है, टीम की कमान एक्टर सुनील शेट्टी के हाथों में होगी तो वहीं छत्तीसगढ़ की घोषणा होना अभी बाकी है। संभावना है कि छत्तीसगढ़ की टीम में कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, वन मंत्री महेश गागड़ा, स्कूल शिक्षा मंत्री केदार कश्यप, महापौर प्रमोद दुबे, रणजी प्लेयर राजेश चौहान शामिल होंगे। लीग के आयोजक श्याम अवतार केडिया के मुताबिक छत्तीसगढ़ टीम को लेकर मंथन किया जा रहा है। प्रदेश के मंत्रियों ने लीग में खेलने की इच्छा जताई है साथ ही कई अफसरों भी खेलने के लिए उत्साहित हैं । केडिया का कहना है कि छत्तीसगढ़ की टीम की घोषणा जल्द कर दी जाएगी। खबरें हैं कि छत्तीसगढ़ की 16 सदस्सीय टीम में मंत्री-अफसर के अलावा छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के खिलाड़ी भी शामिल हो सकते हैं। इनमें अमनदीप खरे का नाम सबसे ऊपर है। 

 

बॉलीवुड टीम के सितारे 

सुनील शेट्टी (कप्तान), जैकी श्रॉफ, आफताब शिवदासानी,नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सोहिल खान,तुषार कपूर, सोनू सूद, शब्बीर अहलूवालिया,जय भानुशाली, करण सिंह ग्रोवर, राजपाल यादव, श्रेयस तलपड़े, राजा भेरवानी, राजा भंवरानी।

 

मैच की तैयारियां जोरों पर, टिकट बिक्री शुरु 

इस मैच को लेकर नया रायपुर के स्टेडियम में जोरों पर तैयारियां चल रही हैं। टिकटों की बिक्री भी शुरु हो गई है। बुक माई शो के जरिए ऑनलाइन टिकट की बुकिंग की जा सकती है। दर्शकों को तीन साल से ज्यादा उम्र वाले बच्चों के लिए भी टिकट लेना होगा। सबसे कम प्राइज वाला टिकट 500 रुपए का है और सबसे महंगा टिकट 1200 रुपए का है।

Created On :   28 May 2018 6:31 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story