comScore

सेंसर बोर्ड ने फिल्म न्यूड को दिया A सर्टिफिकेट, बिना कट होगी रिलीज

September 25th, 2018 18:00 IST
सेंसर बोर्ड ने फिल्म न्यूड को दिया A सर्टिफिकेट, बिना कट होगी रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गोवा में हुए फिल्म फेस्टिल में जिस फिल्म 'न्यूड' को लेकर विवाद हुआ था। उस फिल्म को अब सेंसर ने A सर्टिफिकेट दे दिया है। गोवा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में 'न्यूड' और 'एस दुर्गा' फिल्म को नहीं दिखाए जाने पर काफी बवाल हुआ था। जिसके बाद अब रवि जाधव की फिल्म को सेंसर बोर्ड की हरी झंडी मिल गई है। हैरान करने वाली बात ये है कि फिल्म को बिना किसी कट के रिलीज किया जाएगा।

मराठी फिल्म न्यूड के डायरेक्टर रवि जाधव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है, 'हमारी फिल्म न्यूड को बिना किसी कट के 'सर्टिफिकेट' मिला है. सीबीएफसी की स्पेशल जूरी टीम की हेड विद्या बालन है ने हमें स्टैंडिंग ओवेशन दिया है! सहयोग के लिए सभी का धन्यवाद.'  

बता दें इसी फिल्म को फेस्टिवल में न शामिल किए जाने को लेकर जूरी अध्यक्ष सुजॉय घोष ने इस्तीफा दे दिया था। फिल्म पद्मावती के चौतरफा विरोध के बीच खबरें आई थीं कि मराठी फिल्म 'न्यूड' और मलयालम फिल्म 'एस दुर्गा' को भारत के अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह से बाहर क्यों कर दिया गया था, ये फैसला केन्द्र सरकार का था। फिल्म न्यूड की कहानी महिलाओं के ऊपर है।

औरत के संघर्ष की कहानी

कहानी उन महिलाओं की है, जो मुंबई जैसे शहर में जिंदा रहने के लिए न्यूड मॉडल के तौर पर काम करती हैं। इसमें ऐसी औरतों की मजबूरी और उनके संघर्ष को कहानी का आधार बनाया गया है। न्यूड एक मराठी मूवी है, इसका टीजर यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। पहले 10 दिनों में इसे 3 लाख से अधिक लोगों ने देखा लिया था। इस ट्रेलर के कैप्शन में लिखा गया था यह मूवी दुनियाभर के न्यूड मॉडल्स को समर्पित है जो आर्टिस्ट के लिए अपनी बॉडी और आत्मा को उघाड़ने का साहस करती हैं।

कमेंट करें
qNIWS