दिल्ली: स्कूल में सीट को लेकर विवाद, 7वीं के छात्र पर ब्लेड से किया हमला

Central School Student attacked by a group of students with blade in Badarpur Delhi
दिल्ली: स्कूल में सीट को लेकर विवाद, 7वीं के छात्र पर ब्लेड से किया हमला
दिल्ली: स्कूल में सीट को लेकर विवाद, 7वीं के छात्र पर ब्लेड से किया हमला


डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के बदरपुर में स्थित सेंट्रल स्कूल में छात्रों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। स्कूल में महज सीट पर बैठने को लेकर एक की क्लास के छात्रों के बीच शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि एक ग्रुप ने अपने ही क्लासमेट पर ब्लेड से हमला कर दिया। बड़ी बात ये है कि इस पर स्कूल की तरफ से कोई कार्रवाई भी नहीं की गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 


दरअसल बदरपुर स्थित केंद्रीय विद्यालय में शुक्रवार को 7वीं क्लास में पढ़ने वाले एक छात्र का उसी के क्लासमेट्स के साथ सीट पर बैठने को लेकर बहस हो गई। विवाद बढ़ने के बाद छात्रों के एक ग्रुप ने पीड़ित छात्र को ब्लेड से हमले की धमकी भी दी, लेकिन उसने इस बात को गंभीरता से नहीं लिया और स्कूल प्रबंधन से शिकायत भी नहीं की। जिसके बाद स्कूल में ही छात्रों के ग्रुप ने पीड़ित छात्र की कमर पर ब्लेड से हमला कर दिया। 

 

 

छात्र के लहूलुहान होने पर स्कूल में हड़कंप मच गया। छात्र को अस्पताल एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। पीड़ित की कमर पर करीब एक से डेढ़ फीट लंबा ब्लेड का जख्म साफ दिखाई दे रहा है। जानकारी के मुताबिक घायल छात्र की पीठ पर दर्जनों टांके लगे हैं।

 


वहीं पीड़ित का आरोप है टीचर्स ने छात्रों के खिलाफ अभी तक कोई ऐक्शन नहीं लिया। फिलहाल अभिभावकों की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Created On :   14 July 2018 5:13 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story