Alcatel ने लॉन्च किए 3 शानदार स्मार्टफोन, जानें कीमत और खासियत

CES 2018: Alcatel 1X, Alcatel 3V, Alcatel 5 Smartphones With 18:9 Full View Displays Unveiled
Alcatel ने लॉन्च किए 3 शानदार स्मार्टफोन, जानें कीमत और खासियत
Alcatel ने लॉन्च किए 3 शानदार स्मार्टफोन, जानें कीमत और खासियत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टीसीएल कम्युनिकेशंस ने सीईएस 2018 में अपने तीन नए स्मार्टफोन पेश कर दिए हैं। इससे पहले कंपनी ने एक टीजर  भी जारी किया था।कंपनी ने अल्काटेल 1एक्स, अल्काटेल 3वी और अल्काटेल 5 में टीसीएल का बनाया हुआ फुल व्यू डिस्प्ले है। अल्काटेल के इन तीनों स्मार्टफोन में दिए डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। और इन्हें मिड और एंट्री लेवल प्राइस रेंज में पेश किया गया है। इसके अलावा, नए हैंडसेट में रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

 

alcatel



नए लॉन्च हुए स्मार्टफोन की बात करें तो अल्काटेल 1एक्स को "सबसे किफ़ायती" हैंडसेट बताया जा रहा है। स्मार्टफोन में एक यूनिबॉडी डिज़ाइन है जिसके किसी "प्रीमियम" मटेरियल से बने होने का दावा है। इसके अलावा, फोन में फेस अनलॉक के अलावा एक स्टैंडर्ड फुल व्यू डिस्प्ले पैनल और रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। वहीं, अल्काटेल 3वी  में हाई रिज़ॉल्यूशन वाला फुल व्यू डिस्प्ले है। इस फोन में रियर पर एक डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस स्मार्टफोन में ग्लॉसी बैक पैनल है।

 

alcatel 3v

अल्काटेल की नई स्मार्टफोन रेंज में अल्काटेल 5 सबसे प्रीमयम हैंडसेट है। इस फोन में एक बड़ी बैटरी है जिसके एक पूरे दिन तक चलने का दावा किया गया है। इसके साथ ही फोन में ऊपर की तरफ लंबे बेज़ल हैं और यहां आपको एलईडी फ्लैश के साथ दो सेल्फी कैमरे मिल जाएंगे। फोन का रियर एक टेक्सचर पैनल के साथ आता है और इसकी अहम ख़ासियत है इसमें दिया गया फिंगरप्रिंट सेंसर और प्राइमरी कैमरा सेंसर।
 

alcatel 5

 

टीसीएल ने अभी अल्काटेल 1, अल्काटेल 3 और अल्काटेल 5 सीरीज़ के इन तीनों स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है। हालांकि, खबरों के मुताबिक, नए वेरिएंट में क्वालकॉम और मीडियाटेक प्रोसेसर दिए जाएंगे। अहम स्पेसिफिकेशन के अलावा इन तीनों हैंडसेट की कीमत और उपलब्धता की जानकारी अगले महीने एमडब्ल्यूसी बार्सिलोना 2018 में बताए जाने की उम्मीद है।

Created On :   14 Jan 2018 6:51 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story