किन्नर बनकर नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने वाला गिरफ्तार, मांगता था पैसे

Charkop police arrested a fake transgender on charges of molesting a minor
किन्नर बनकर नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने वाला गिरफ्तार, मांगता था पैसे
किन्नर बनकर नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने वाला गिरफ्तार, मांगता था पैसे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। चारकोप पुलिस ने एक नकली किन्नर को नाबालिग बच्ची से उसी के घर में छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे सोमवार तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। नकली किन्नर पर आरोप है कि पैसे मांगकर आशीर्वाद देने के बहाने वह पीड़िता के घर पर ही उसे गलत हरकत कर रहा था और उसे गलत तरीके से छू रहा था।

गिरफ्तार आरोपी का नाम एकनाथ शिंदे है। पुलिस के मुताबिक आरोपी पुरुष है लेकिन वह किन्नर के रूप में लोगों के घरों में जाकर पैसे मांगता है। शिंदे कांदिवली के चारकोप इलाके में रहने वाली नाबालिक लड़की के घर आशीर्वाद देने और पैसे मांगने के बहाने पहुंचा था। जब किन्नर पीड़िता के घर पर पहुंचा तो दरवाजा नाबालिग लड़की ने ही खोला था। इसी दौरान उसने दरवाजे पर खड़ी अकेली लड़की के साथ अश्लील हरकत की।

किन्नर द्वारा इस तरह की अश्वील हरकते करने से नाबालिग लड़की डर गई और उसने अपनी मां को आवाज दी। जिस वक्त यह घटना हुई उस समय पीड़िता की मां रसोई में काम कर रही थी। अपनी बच्ची की आवाज सुनकर मां जब तक बाहर आई, तब तक आरोपी फरार हो चुका था। जिसे स्थानीय लोगों ने बाहर ही पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई करते हुई पुलिस के हवाले कर दिया। इसके बाद महिला अपनी बेटी के साथ चारकोप पुलिस स्टेशन पहुंची, जहां उन्होंने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

सीनियर इंस्पेक्टर प्रमोद धावरे ने बताया कि आरोपी के खिलाफ नाबालिग से अश्लील हरकत के आरोप में एफआईआर दर्ज कर कुछ ही घंटों के भीतर गिरफ्तार कर लिया गया। शुक्रवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। मौके से फरार हुए शिंदे के अन्य साथियों की पुलिस तलाश कर रही है।

Created On :   21 Sep 2018 7:25 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story