comScore

पानी की टंकी में डूबने से चौकीदार की मौत, अधेड़ कुंए में गिरा

पानी की टंकी में डूबने से चौकीदार की मौत, अधेड़ कुंए में गिरा

डिजिटल डेस्क, कटनी। माधव नगर थाना क्षेत्र में संचालित केमिकल फैक्ट्री परिसर में बनी पानी की टंकी में एक चौकीदार गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है। इसी प्रकार एक अधेड़ कुआं में जा गिरा, जिससे उसकी डूबने से मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि माधव नगर थाना क्षेत्र के कटाए घाट मोड़ के पास संचालिक केमिकल फैक्ट्री परिसर में बनी पानी की टंकी में गिरकर वंशस्वरूप वार्ड निवासी लल्ला कोल पिता मुन्नी लाल कोल उम्र (56) श्रमिक (चौकीदार) की मौत हो गई। कंपनी प्रबंधन द्वारा सूचना देने पर परिजन व पुलिस मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ आगे की कार्रवाई प्रारंभ की। वहीं कावसजी वार्ड में कुआं में गिरने से कामता चक्रवर्ती (46) की मौत हो गई। दोनों घटनाएं माधवनगर थाना क्षेत्र की हैं। पुलिस ने मर्ग प्रकरण दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।

जानकारी अनुसार वंशस्वरूप वार्ड निवासी लल्ला कोल पिता मुन्नी लाल कोल केमिकल्स एंड मिनरल कंपनी में चौकीदार के पद पर काम करता था। मंगलवार की शाम लभग 7 बजे वह घर से ड्यूटी के लिए निकला था, जिसके बाद वह वापस नहीं लौटा। कंपनी द्वारा परिजनों को सुबह 10 बजे सूचना दी गई कि प्रौढ़ की मौत पानी की टंकी में गिरने से हो गई है। पुलिस भी खबर मिलने के बाद पहुंची और कार्रवाई प्रारंभ की। शव पानी की टंकी में आधा डूबा हुआ था और सिर पर गहरा घाव था, जिससे प्रथम दृष्ट्या यह कयास लगाए जा रहे थे कि मुंह धोने के लिए श्रमिक टंकी के पास गया होगा और पैर फिसलने से वह टंकी में गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई। जिला अस्पताल में मृतक का शव परीक्षण कराने उपरांत पुलिस ने मर्ग प्रकरण दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

कुएं में गिरने से अधेड़ की गई जान-
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार कावसजी वार्ड निवासी कामता चक्रवर्ती अपने ही घर में बने कुएं में गिर गया। परिजनों के अनुसार प्रौढ़ कुएं से पानी निकाल रहा था उसी दौरान उसका पैर फिसलने से वह कुएं में गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई। माधवनगर पुलिस ने लाश को पानी से बाहर निकलवाने के बाद जिला अस्पताल भेजकर उसका पोस्टमार्टम कराया। शव परीक्षण उपरांत मर्ग प्रकरण दर्ज कर पुलिस ने जांच में लिया है।

कमेंट करें
5pEG6