comScore
Dainik Bhaskar Hindi

छत्तीसगढ़ : अब गृहमंत्री के बेटे की शादी में सरकारी डॉक्टर तैनात

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 15:58 IST

1.1k
0
0
छत्तीसगढ़ : अब गृहमंत्री के बेटे की शादी में सरकारी डॉक्टर तैनात

टीम डिजिटल, रायपुर. अब छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री रामसेवक पैकारा के बेटे की शादी में सरकारी डॉक्टरों की ड्यूटी लगने का मामला सामने आया है. इससे पहले बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव के घर पर सरकारी डॉक्टरों की तैनाती हुई थी. इस बार छत्तीसगढ़ गृहमंत्री के सचिव ने रायपुर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी के कार्यालय में सरकारी डॉक्टरों की तैनाती के संबंध में पत्र भेजा है. यह पत्र 14 जून 2017 को भेजा गया, जिसके आधार पर सीएमओ ने डॉक्टर्स की तैनाती का आदेश निकाला.

पत्र के मुताबिक पांच लोगों की ड्यूटी मंत्री के बेटे की शादी में लगाई गई थी. ये पांच लोग डॉक्टर पंकज किशोर मिश्रा (चिकित्सा अधिकारी), मालती मदुलकर (फार्मासिस्ट), तारा साहु (स्टाफ नर्स), डी. केशव राव (कर्मचारी) और अशोक नेताम (चतुर्थ श्रेणी स्टाफ) हैं. गृहमंत्री के बेटे लवकेश पैकरा की शादी रायपुर में वीआईपी रोड स्थित सिल्वर स्प्रिंग रिसॉर्ट में आज रविवार 18 जून को यह शादी संपन्न हुई है. हालांकि अभी यह जानकारी नहीं है कि क्या वाकई इस आदेश के बाद शादी में डॉक्टरों की टीम गई थी या नहीं.

गौरतलब है कि  बात सामने आने के बाद बीजेपी ने इस पर नीतिश सरकार को जमकर घेरा था. मामले को बड़ता देख बाद में डॉक्टरों को वहां से हटा दिया गया था.

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download