comScore

छत्तीसगढ़: बीजापुर में भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत 12 घायल

छत्तीसगढ़: बीजापुर में भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत 12 घायल

हाईलाइट

  • बीजापुर के नेलसनार थाना क्षेत्र में आपस में भिड़े दो पिकअप वाहन

डिजिटल डेस्क, बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर में बुधवार रात भीषण सड़क हादसा हो गया। बीजापुर के नेलसनार थाना क्षेत्र में दो पिकअप वाहनों की आपस में भिड़ंत हो गई। हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि करीब 12 लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, वहीं शवों को भी पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।  

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया, हादसा नेलसनार थाना क्षेत्र में हुआ। देर रात दो पिकअप वाहनों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई जिससे गाड़ियों में सवार यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। गाड़ियों की भिड़ंत इतनी तेज थी कि आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और वाहनों में फंसे लोगों को बाहर निकालने लगे। 

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने भी राहत कार्य शुरू किया लेकिन तब तक पांच लोगों की मौत हो चुकी थी। घायल हुए 12 लोगों को निकालकर तुरंत एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया। अभी भी कई की हालत गंभीर बनी हुई है। 

बता दें कि, उत्तर प्रदेश के संभल में मंगलवार देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ था। यहां नेशनल हाइवे पर लहराबन के पास एक ट्रक और पिकअप वाहन में भिड़ंत हो गई थी। जिसमें दो बच्चों सहित आठ लोगों की मौत हो गई थी, जबकि करीब 12 लोग घायल हुए थे।

कमेंट करें
o02Cl