अलग-अलग सड़क हादसों में पांच की मौत

Chhindwara : Five deaths in three different road accidents
अलग-अलग सड़क हादसों में पांच की मौत
अलग-अलग सड़क हादसों में पांच की मौत

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह से देर रात तक हुए तीन सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई। सभी सड़क हादसे तेज रफ्तार लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने की वजह से हुए है। शुक्रवार सुबह लिंगा बायपास पर तेज रफ्तार कार पलटने से एक युवक की मौत हो गई। वहीं शुक्रवार रात लगभग आठ बजे सौंसर थाना क्षेत्र के ग्राम आमला में किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से दो युवकों की मौत हो गई। तीसरा सड़क हादसा रात लगभग दस बजे कुंडीपुरा थाना क्षेत्र में हुआ। हादसे में घायल दो युवकों की मौत हो गई। 

तेज रफ्तार बाइक सवारों की मौके पर मौत

प्रिंस ढाबे के पास शुक्रवार रात लगभग दस बजे बाइक सवार युवक किसी वाहन से टकरा गए। हादसे में घायल दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि बाइक से माचागोरा से छिंदवाड़ा की ओर आ रहे दो युवकों को किसी वाहन ने टक्कर मारी और वाहन चालक फरार हो गया। हादसे के बाद दोनों युवक काफी दूर तक घसिटाए भी हैं। अस्पताल चौकी से मिली जानकारी के मुताबिक मृतकों में संचार कॉलोनी निवासी बंटी पिता लेखराम वर्मा और माचागोरा निवासी विवेक पिता विष्णु वर्मा शामिल हैं।

सड़क हादसे में दो युवकों की मौत

सौंसर थाना क्षेत्र के ग्राम आमला के समीप शुक्रवार रात सड़क हादसे में पांढुर्ना के दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मोटर साइकिल सवार पांढुर्णा के खेड़ी निवासी 26 वर्षीय वैभव पिता अशोक भगत और 32 वर्षीय विपिन पिता सदाशिव खंडार शुक्रवार शाम छिंदवाड़ा से पांढुर्णा लौट रहे थे। इस दौरान ग्राम आमला में बने यात्री प्रतिक्षालय के समीप किसी अज्ञात वाहन ने मोटर साइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में मोटर साइकिल सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची टीम ने प्रकरण दर्ज किया है।

Created On :   1 Dec 2017 7:08 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story