दो घंटे में लाखों का माल चुरा ले गए चोर, माता के दर्शन के लिए गया था परिवार

Chhindwara : Thieves attacked a house and steals items worth lacs
दो घंटे में लाखों का माल चुरा ले गए चोर, माता के दर्शन के लिए गया था परिवार
दो घंटे में लाखों का माल चुरा ले गए चोर, माता के दर्शन के लिए गया था परिवार

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। शहर में सूने आवासों में सेंधमारी करने वाला गिरोह सक्रिय है। देहात और कोतवाली थाना क्षेत्र में दो दिनों में चोरी की दो बड़ी वारदातें सामने आई हैं। देहात थाना क्षेत्र के गुरैया स्थित अष्ठ विनायक रेसीडेंसी के एक सूने आवास में दिन दहाड़े चोरी की घटना सामने आई। वर्मा परिवार पूजा अर्चना करने शनिवार को मंदिर गया था। लगभग दो घंटे बाद जब परिवार लौटा तो घर का सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा था। चोरों ने यहां से लगभग साढ़े तीन लाख रुपए की ज्वेलरी और नकदी चुरा ले गए। इसी तरह शनिवार रात बड़वन क्षेत्र के एक सूने आवास में सेंधमारी कर चोरों ने कीमती सामान चुरा ले गए।

यह है पूरा मामला
पीड़ित कृष्ण कुमार वर्मा ने बताया कि वह परिवार के साथ शनिवार शाम लगभग 4.30 बजे हिंगलाज मंदिर दर्शन के लिए गया था। यहां से लगभग 6.30 बजे वे लौटे तो घर के ताले टूटे पड़े थे। चोरों ने मुख्य द्वार और एक अन्य दरवाजे का ताला तोड़कर घर में प्रवेश किया। यहां से चोरों ने लगभग साढ़े तीन लाख रुपए की ज्वेलरी और 15 हजार रुपए नकद चुरा ले गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

बड़वन के एक सूने आवास में सेंधमारी
इधर रविवार सुबह बड़वन निवासी सेवानिवृत्त प्राचार्य के सूने आवास का ताला टूटा मिला। सूने आवास में सेंधमारी कर चोरों ने कीमती सामान चुरा ले गए हैं। सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची थी। बताया जा रहा है कि सेवानिवृत्त प्राचार्य गोविंद मुरलीधर पाठक अपनी आंखों का ऑपरेशन कराने चैन्नई गए हुए हैं। वहीं उनके बेटे-बहू पूना में रहते है। सूने आवास का फायदा उठाकर चोरों ने उनके घर का ताला तोड़कर कीमती सामान के साथ सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर चुरा ले गए। रविवार सुबह जब घर की कर्मचारी सफाई के लिए पहुंची तो ताला टूटा पड़ा था। चोरी की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच गई थी।

Created On :   14 April 2019 4:26 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story