मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया भोपाल मेला उत्सव का शुभारंभ

Chief Minister Shivraj Singh Chauhan inaugurated fair in bhopal
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया भोपाल मेला उत्सव का शुभारंभ
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया भोपाल मेला उत्सव का शुभारंभ

डिजिटल डेस्क, भोपाल। भोपाल के टीटी नगर दशहरा मैदान में मंगलवार को भोपाल उत्सव मेले का शुभारंभ हुआ। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मेले का उद्घाटन किया।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भोपाल मेला सर्वधर्म समभाव का प्रतीक और भोपाल की पहचान है। यह आम आदमी के आनंद और उत्सव का कार्यक्रम है, जो लोगों में आपसी स्नेह और आत्मीयता को बढ़ाता है। चौहान मंगलवार को भोपाल मेला उत्सव समिति के तत्वावधान में आयोजित भोपाल मेला शुभारंभ कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

 



मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि जिंदगी के रूटीन से अलग कुछ क्षण जीवन मे आनंद और प्रसन्नता का संचार करते हैं। नई ऊर्जा भरते हैं। उन्होंने कहा कि भोपाल मेला उत्सव की परम्परा आम आदमी के आनंद पर केन्द्रित है। उन्होंने स्वर्गीय रमेशचंद्र अग्रवाल चेयरमैन भास्कर समूह का स्मरण करते हुए कहा कि मेला उनकी दूरदर्शिता का परिणाम है। इसने भोपाल को पहचान दी है। उन्होंने भोपाल मेले का अवलोकन किया। झांकी की सराहना की।

महामंत्री मेला उत्सव समिति संतोष अग्रवाल ने बताया कि मेले को भव्य स्वरूप देने का प्रयास किया गया है। गत वर्ष की संख्या 500 से बढ़कर 600 स्टॉल लगे हैं। झांकी, फूड स्टाल, झूले आदि मनोरंजन के साधन उपलब्ध करवाये गए हैं। कार्यक्रम में मेला उत्सव समिति के अध्यक्ष मनमोहन अग्रवाल ने आभार प्रदर्शन किया। मुख्यमंत्री को समिति द्वारा स्मृति-चिन्ह प्रदान किया गया।

 

 

 

 

Created On :   2 Jan 2018 5:28 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story