comScore

वीडियो गेम खेलने आता था बालक, अननैचुरल सेक्स कर आरोपी फरार

वीडियो गेम खेलने आता था बालक, अननैचुरल सेक्स कर आरोपी फरार

डिजिटल डेस्क,नागपुर। वीडियो गेम खेलने गये एक 9 वर्षीय बालक के साथ बस्ती में रहने वाले आरोपी ने अननैचुरल सेक्स कर जान से मारने की धमकी दी है। फरियादी की शिकायत पर सक्करदरा पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। घटना मंगलवार शाम की है।

जानकारी के अनुसार आरोपी फईम खान उर्फ विक्की सलीम खान (28) की बस्ती में ही वीडियो गेम की दुकान है। जहां रोजाना बड़ी संख्या में बच्चे गेम खेलने आते-जाते रहते हैं। पीड़ित बालक भी वहां आये दिन वीडियो गेम खेलने जाता था। घटना के दिन बालक अकेला ही था। ऐसे में आरोपी ने मौका देख उसके साथ अननैचुरल सेक्स किया। दर्द से बालक रोने लगा तो उसे घर जाकर किसी को कुछ बताने पर माता-पिता को मारने की धमकी दी।  बालक घर जाने के बाद लगातार रो रहा था।

माता-पिता ने उसे रोने का कारण पूछने पर वह पहले डर रहा था। लेकिन प्यार से पूछने के बाद बालक ने उसके साथ आरोपी द्वारा की गई करतूत से अवगत कराया।  माता-पिता ने तुरंत सक्करदरा थाना पहुंच आरोपी की करतूत बताई। जिसके बाद घटना की गंभीरता को देखते हुए सक्करदरा पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने घटनास्थल पर पहुंची। लेकिन आरोपी को पुलिस शिकायत की पहले से जानकारी मिलने से वह भाग गया। बुधवार को भी आरोपी की पुलिस तलाश कर रही थी। लेकिन खबर लिखे जाने तक आरोपी पकड़ में नहीं आया था।

15 वर्षीय नाबालिग नहीं लौटी घर

घर से सामान लेने गई एक नाबालिग लड़की वापस घर नहीं लौटी। काफी ढूंढने के बाद भी उसका कोई पता नहीं चल सका है। ऐसे में किसी ने उसे बहला फुसलाकर अपने साथ लेकर जाने की आशंका पैदा हो रही है। जिससे नाबालिग के माता-पिता ने थाने में अज्ञात आरोपी के खिलाफ शिकायत की है। फरियादी के अनुसार 15 वर्षीय नाबालिग घटना के दिन घर से कुछ सामान लाने निकली थी। जिसके बाद से वह घर नहीं लौटी। पुलिस ने मामला दर्ज लिया है।
 

कमेंट करें
jXQBg