सेल्फी के चक्कर में पानी में गिरा फोन, तो तालाब में कूदने लगी लड़की

Chines woman drop her phone into deep water, see what happen next
सेल्फी के चक्कर में पानी में गिरा फोन, तो तालाब में कूदने लगी लड़की
सेल्फी के चक्कर में पानी में गिरा फोन, तो तालाब में कूदने लगी लड़की

डिजिटल डेस्क, बीजिंग। आजकल के लोगों के लिए उनका फोन उनकी जान बन गया है। सभी रिश्तों से ज्यादा अब फोन को इम्पोर्टेन्स देते हैं, ऐसे में अगर आपका फोन 1 मिनट के लिए ऑफ भी हो जाए तो लगने लगता है जैसे उनकी धड़कने ही रुक गई हों। अब ऐसे इंसान का अगर फोन गहरे पानी में गिर जाए तो फिर उस इंसान की क्या हालत होगी, ये एक मुश्किल सवाल है। ठीक इसी तरह का एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की का फोन गहरे पानी में गिर जाता है।

सेल्फी  के चक्कर में गिरा फोन

आजकल सेल्फी लेने का अलग ही क्रेज लोगों में देखने को मिलता है। आजकल लोग एक फोटो के चक्कर में अपनी जान की भी परवाह नहीं करते। कई बार ऐसा भी हो चुका है कि लोग सेल्फी के चक्कर में जान तक गवां चुके हैं, लेकिन उसके बाद भी लोग नहीं मानते और खतरनाक सेल्फी लेने पर उतारू रहते हैं। इन मोहतरमा के फोन का पानी में गिरने का कारण भी सेल्फी ही बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार ये लड़की सेल्फी ले रही कि तभी इसका फोन लेक के गहरे पानी में गिर गया।

सोशल मीडिया पर छाए हैं 436 किलो के पाकिस्तानी "Hulk", दिखते हैं कुछ "ऐसे"  

फोन के मोह में पानी में कूदने को तैयार

फोन की दीवानगी के बारे में जितनी बात की जाए उतनी कम है। इस महिला के लिए फोन इस कदर इम्पोर्टेंट है कि उसे अपनी जिंदगी की फोन के आगे कोई कीमत नहीं लग रही है। तभी तो फोन के तालाब में गिरने के बाद वो गहरे पानी में कूदने के लिए तैयार हो गई। इसके बाद आसपास खड़े लोगों और क्रू गार्ड्स ने बड़ी मशक्क्त से इस चाईनीज महिला को पानी में कूदने से रोका, लेकिन तब भी वो फोन के लिए बहुत देर तक छटपटाती रही, और जोर-जोर से चिल्लाती रही जैसे फोन नहीं वो खुद ही पानी में गिर गई हो। ये वीडियो आजकल लोगों को खूब पसंद आ रहा है और लोग इसे जमकर शेयर कर रहे हैं।

Created On :   22 Oct 2017 9:49 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story