दस्यु सुंदरी को घेरने पुलिस ने चलाया ज्वाइंट ऑपरेशन, गिरोह नहीं आया हांथ

Chitrakoot and Satna police launched the search operation to arrest Dassu Sundari
दस्यु सुंदरी को घेरने पुलिस ने चलाया ज्वाइंट ऑपरेशन, गिरोह नहीं आया हांथ
दस्यु सुंदरी को घेरने पुलिस ने चलाया ज्वाइंट ऑपरेशन, गिरोह नहीं आया हांथ

डिजिटल डेस्क सतना। तराई में तेजी से पैर पसार रही 10 हजार की इनामी दस्यु सुंदरी की सीमावर्ती क्षेत्र में मौजूदगी की खबर लगने पर चित्रकूट और सतना पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया लेकिन गिरोह हाथ नहीं आया। जानकारी के मुताबिक सतना,कर्बी और बांदा के जंगलों में सक्रिय डकैत साधना पटेल गिरोह के काफी समय तक
भूमिगत रहने के बाद रविवार को सेमरिया जगन्नाथ वासी के पास अरहर के खेत में छिपे होने की खबर मिली तो चित्रकूट एसपी मनोज कुमार झा और सतना एसपी संतोष सिंह गौर ने रणनीति पर चर्चा की जिसके बाद श्री झा ने अपर पुलिस अधीक्षक बलवंत चौधरी की अगुवाई में एक टीम को कॉबिंग के लिए रवाना कर दिया। यह टीम तेजी से बताई गई जगह पर पहुंचकर सर्चिंग में जुट गई। लेकिन तब तक गैंग वहां से निकल चुका था लिहाजा पीछा करते हुए ठर्री,पौसलहा पुरवा तक का इलाका झानमारा पर सफलता हाथ नहीं आयी। इस अभियान में सीईओ सिटी रजनीश कुमार यादव, कर्बी कोतवाली टीआई अनिल सिंह, मानिकपुर थाना प्रभारी केपी दुबे, सीतापुर चौकी प्रभारी केशव प्रसाद यादव और एडी टीम शामिल रही।

इधर से नयागांव पुलिस ने बनाया दबाव
इधर पुलिस कप्तान से मिले निर्देश पर नयागांव थाना प्रभारी केपी त्रिपाठी ने एएसआई कप्तान सिंह समेत सशक्त जवानों के साथ मोहकमगढ़, थरपहाड़, सती अनुसुइया के जंगल में सघन सर्चिंग की। इस दौरान डकैतों के आने जाने के रास्तो को चिन्हित किया गया तो लकड़हारो, चरवाहो और आदिवासियों को सुरक्षा का भरोसा दिलाते हुए गिरोह के बारे में जानकारी जुटाई। इस संबंध में पुलिस कप्तान श्री गौर ने कहा कि हमारा अभियान निरंतर जारी है,रणनीति के तहत डकैतों को घेरने के लिए सभी जरुरी कदम उठाए जा रहे हैं वहीं आमजन को भी भरोसे में लिया जा रहा है।

युवती ने जहर निगलकर की आत्महत्या
 प्रेम विवाह के कुछ दिन बाद ही पति से झगड़े के बाद युवती ने जहरीला पदार्थ पीकर आत्महत्या कर ली। जिसकी सूचना पर मर्ग कायम कर पुलिस जांच में जुट गई। वहीं मायके पक्ष ने हत्या का आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की है। यह घटना कोलगवां थाना अंतर्गत नारायण तालाब बस्ती में सामने आयी। जिसके संबंध में जानकारी देते हुए टीआई आरपी सिंह ने बताया कि मूलत: रीवा जिले के नईगढ़ी क्षेत्र की निवासी करिश्मा बंसल पुत्री राजेश बीते काफी सालों से परिवार के साथ दिल्ली के कसौली में रहती थी। जहां युवती की दोस्ती अजय बंसल पुत्र राजेन्द्र 22 वर्ष निवासी नारायण तालाब बस्ती से हो गई थी। तीन सप्ताह पूर्व दोनों ने शादी कर ली और सतना आ गए। यहां पर रहने के दौरान शनिवार शाम को जब अजय किसी शादी में ढोल बजाने लगा तो करिश्मा ने मना किया। लेकिन युवक नहीं रुका,इसी से नाराज होकर युवती ने जहरीला पदार्थ पी लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई तब सास सुनीता व परिजन निजी वाहन से आनन-फानन बस स्टैंड स्थित अस्पताल ले गए पर वहां पहुंचते ही डॉक्टर ने युवती को मृत घोषित कर थाने में सूचित कर दिया। लिहाजा पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही करते हुए मृतका का शव जिला अस्पताल की मरचुरी में रखवा दिया है।

 

Created On :   17 Dec 2018 7:47 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story