comScore

फ्लाइट में बच्ची का जन्म, मिला लाइफटाइम पास

July 27th, 2017 15:36 IST
फ्लाइट में बच्ची का जन्म, मिला लाइफटाइम पास

टीम डिजिटल,नई दिल्ली. सऊदी अरब से भारत आ रहे जेट एयरवेज के विमान में अप्रत्याशित मेहमान आया. रविवार को उड़ते विमान में एक बच्ची का जन्म हुआ. जेट एयरवेज ने घोषणा की है कि बच्‍ची को ताउम्र किसी भी यात्रा के लिए विमान में मुफ्त यात्रा कराई जाएगी .

जेट एयरवेज की फ्लाइट 9डब्ल्यू 569 ने दम्माम से कोच्चि के लिए सुबह 2.55 बजे उड़ान भरी थी. इसमें सवार गर्भवती महिला को प्रसव पीड़ा शुरू हो गई. क्रू ने मेडिकल इमरजेंसी घोषित कर विमान को मुंबई के लिए मोड़ दिया. जब विमान अरब सागर के ऊपर उड़ रहा था, क्रू मेंबरों और एक नर्स ने प्रसूता की डिलीवरी में मदद की.

विमान मुंबई में उतरा, लेकिन इससे पहले ही बच्‍ची का जन्‍म हो चुका था. जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ हैं. इसके बाद विमान ने कोच्चि के लिए उड़ान भरी. विमान कोच्चि 90 मिनट देरी से पहुंचा, लेकिन किसी यात्री इस बात की शिकायत नहीं की. सभी को इस बात की खुशी थी कि मां और बेटी बिल्‍कुल ठीक हैं.

जेट एयरवेज भी विमान से हुई इस डिलीवरी से काफी खुश है. एयलाइंस ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि हमारे विमान में पहली बार किसी बच्चे का जन्म हुआ है, इसलिए इस बच्चे को पूरी जिंदगी किसी भी यात्रा के लिए जेट के विमान में मुफ्त यात्रा की सुविधा दी जाएगी.

कमेंट करें
sEpCg