इस मानसून ऐसे चुनें अपने फुटवियर

Choose your footwear in this monsoon by some easy tips
इस मानसून ऐसे चुनें अपने फुटवियर
इस मानसून ऐसे चुनें अपने फुटवियर


डिजिटल डेस्क ।  आज की जेनरेशन कपड़ों को लेकर काफी चूज़ी है। नई पीढ़ी कपड़ों के ट्रेंड, कलर, फैब्रिक और ब्रेंड हर चीज़ पर ध्यान देती है, लेकिन कई बार महंगे कपड़ों की चमक फीकी पड़ जाती है। इसका कारण है आपके फूटवेयर, कपड़े कितने बी इच्छे क्यों ना हो अगर आपने सही तरह के फुटवेयर नहीं पहनें  हों तो आपकी पर्सनैलिटी निखरती नहीं है। कपड़ों के साथ-साथ मौसम के मुताबिक फुटवेयर का चुनाव करना चाहिए, जिससे आप स्टाइलिश नजर आएं। बात मॉनसून सीजन की करें तो, इस मौसम में आपको इस बात  की टेंशन हमेशा रहती है कि बाहर किचड़, पानी औप फिसलन होगी, जिससे चलने में परेशानी हो सकती है और आपके महंगे फुटवेयर खराब होने के भी चांसेस रहते हैं।

 

 

सैंडिल्स बढ़ाएंगी पैरों की खूबसूरती

इस मौसम में बंद बैली की बजाए चंकी सैंडल्स पहनना सबसे बेस्ट ऑप्शन है। बच्चों से लेकर बड़े साइज में सैंडल बाजार में आपको एक से बढ़कर एक लेटेस्ट स्टाइल में में मिल जाएगी। हालांकि लड़कियों के डिजाइन आपको ज्यादा देखने को मिलेंगे। 

 

 

आप अपनी पसंद के हिसाब से फॉर्मल, कैजुअल और पार्टीवियर सैंडल का चुनाव कर सकती हैं। स्कर्ट जींस, गाऊन हो या ट्राऊडर हर किसी के साथ इन स्टाइलिश सैंडल्स का कांबिनेशन एकदम प्रफैक्ट बैठता है और तो और सलवार सूट के साथ पहनें भी सैंडल बहुत ही ग्रैस करते हैं। 

 

 

हल्के फुल्के और फ्लैट होने की वजह से इन्हें पहनकर आप कंफर्टेबल भी महसूस करती हैं। वैसे बरसाती सीजन में ओपन सैंडल, क्रीपर्स प्लेटफार्म हील्स, कोल्हापुरी चप्पल और चप्पल भी बेहद आरामदायक होती है।  पार्टीवियर के लिए आप थोड़े स्टाइलिश सैंडल भी खरीद सकते हैं जो आपकी ड्रैस के साथ मैच करते हो। 

 

 

टिप्स : 

 

-बरसाती मौसम में रोज एक ही तरह के जूते न पहनें। 

 

-सही साइज के ही जूतें खरीदें। टाइट या लूज होने पर यह दिक्कत देंगे।

 

- इंफैक्शन रोकने के लिए आप पैरों में पाऊडर लगा सकते हैं। 

 

- अंगुलियों के बीच मैल, गंदगी और पसीना जमा ना होने दें इससे इंफैक्शन होगा।

 

-बरसात के मौसम में ओपन सैंडल का ही इस्तेमाल करें।

 

-पैर धोने के बाद अच्छे से जरूर सुखाएं।

Created On :   28 Jun 2018 6:06 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story