बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं पांडे घराने की ये दो बेटियां

Chunky Pandey daughter and Niece ready for debut in bollywood
बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं पांडे घराने की ये दो बेटियां
बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं पांडे घराने की ये दो बेटियां

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे जहां करण जौहर की फिल्म "स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2" से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। वहीं भतीजी अलाना पांडे भी बॉलीवुड में आने की तैयारियों में जुट गई हैं। दोनों ही बॉलीवुड में अपने डेब्यू के लिए तैयार हैं। हाल ही में अलाना ने एक फोटोशूट कराया है। जिसकी तस्वीरें उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। आलाना के इस फोटोशूट को देखकर अंदाजा लगाया लगाया जा सकता है कि वह बॉलीवुड में आने के पूरे मूड में हैं। 

अलाना अपने फोटोशूट में ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने इसकी तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस शेयर की हैं। इन फोटोज में उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है। अलाना अभी महज 22 साल की हैं। वह चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे की बेटी हैं। बता दें कि अलाना इस वक्त लंदन से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही हैं। उन्होंने फैशन ब्रांड फाल्गुनी एंड शीन पीकॉक के लिए ये फोटोशूट करवाया है। अलाना पांडे की गिनती बॉलीवुड की पॉपुलर स्टार डॉटर्स में होती है।

अलाना की मां डिने पांडे एक सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं। वह बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज को फिटनेस की ट्रेनिंग देती हैं। डिने पांडे एक्ट्रेस बिपाशा बसु की क्लोज फ्रेंड भी हैं। वहीं अलाना के पिता चिक्की पांडे एक बिजनेसमैन हैं। बिजनेस के साथ ही वह "अक्षरा फाउंडेशन ऑफ आर्ट्स एंड लर्निंग" के को-फाउंडर भी हैं। वहीं अलाना का एक भाई भी है जिसका नाम अहान पांडे है।

अहान अकसर अलाना के साथ कई बॉलीवुड इवेंट्स में दिखाई दे चुके हैं।  वहीं बेटी अनन्या को लेकर खुद चंकी पांडे ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि उनकी बेटी करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ से डेब्यू करने जा रही हैं या नहीं, लेकिन उन्होंने यह अवश्य बताया कि अनन्या अभी एक्टिंग और डांस की क्लासेज अटेंड कर रही हैं।

उन्होंने कहा, ‘मेरी बेटी पैदाइशी एक्टर है। यदि वह एक्टर नहीं होती तो पैदा ही नहीं होती। जब चंकी से पूछा गया कि क्या वह अनन्या के शूटिंग के सेट पर भी जाएंगे? तो उन्होंने कहा, ‘मैं उसे स्क्रीन पर देखना बहुत अधिक पसंद करूंगा लेकिन यदि वह मुझे फिल्म के सेट पर इन्वाइट करेगी तो मैं जरूर जाऊंगा।

Created On :   9 April 2018 9:11 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story