आरक्षकों ने की TI के साथ मारपीट, सीमा विवाद में दो थानों की पुलिस आपस में भिड़ी

clash between two police station employees, assaulting with TI
आरक्षकों ने की TI के साथ मारपीट, सीमा विवाद में दो थानों की पुलिस आपस में भिड़ी
आरक्षकों ने की TI के साथ मारपीट, सीमा विवाद में दो थानों की पुलिस आपस में भिड़ी

डिजिटल डेस्क, कटनी। गौ-तस्करी की सूचना मिलने बाद धरपकड़ करने पहुंची कुठला पुलिस व शाहनगर पुलिस के बीच कहासुनी से उपजा बखेड़ा झूमा-झटकी तक जा पहुंचा। इस दौरान कुठला थाने के दो आरक्षकों ने शाहनगर थाना प्रभारी के साथ मारपीट भी कर दिया। इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। गुरुवार दरम्यिानी रात हुई वारदात के बाद कुठला थाने में पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए और मामले को लेकर पूछताछ शुरू की।

जानकारी के अनुसार सीमा क्षेत्र को लेकर कुठला व शाहनगर थाना पुलिस में जम कर मारपीट हुई। बताया जा रहा है कि एक ट्रक में बड़ी संख्या में गौवंश के होने की सूचना पुलिस को मिली थी। इस सूचना पर अलग-अलग दोनों थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। सूचना के मुताबिक पुलिस ने इंद्रा नगर बाईपास पर जाकर ट्रक रोका। मौका पाकर गौवंश से भरे ट्रक को लेकर चालक ने भागने का प्रयास किया जिसका पीछा करते हुए कुठला पुलिस आगे तक चली गई जहां शाहनगर पुलिस पहले से मौजूद थी। इस बीच सीमा को लेकर पुलिसवालों में बहस होने लगी और यह विवाद इतना बढ़ गया कि देखते ही देखते पुलिसवाले मारपीट पर उतारू हो गए।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों थानों के पुलिसकर्मी इस मारपीट में शामिल थे। पुलिस वालों में पहले खूब तू-तू मैं-मैं हुई और फिर यह विवाद गाली-गलौज तक पहुंच गया। इस दौरान पुलिसवालों में जमकर मारपीट हुई। शाहनगर थाना प्रभारी भी इस विवाद में कूद पड़े जिस दौरान उनके साथ भी आरक्षकों ने मारपीट कर दी। विवाद और मारपीट के दौरान किसी ने भी अधिकारी का भी लिहाज नहीं किया। मारपीट के दौरान शाहनगर थाना प्रभारी की वर्दी फट गई। बाद में दोनों गुटों को मुश्किल से अलग किया गया। अब आपसी मारपीट की घटना की पुलिसवालों ने शिकायत दर्ज कराई है। कुठला थाना में कायमी की प्रक्रिया चल रही है। पुलिस ने ट्रक जप्त करने के साथ ही चालक को गिरफ्तार कर लिया है और गौवंश को मुक्त करा दिया गया है। कुठला थाना प्रभारी समर जीत सिंह ने सिर्फ इतनी ही जानकारी दी कि अभी दोनों पक्षों के बयान लिए जा रहे हैं उसके बाद एसपी के निर्देश पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

 

Created On :   8 Jun 2018 11:35 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story