छात्र ने मारी छात्रा को गोली, प्रेम प्रसंग का मामला

Class 11 boy shoots girl, himself with his father’s licensed weapon
छात्र ने मारी छात्रा को गोली, प्रेम प्रसंग का मामला
छात्र ने मारी छात्रा को गोली, प्रेम प्रसंग का मामला

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में फायरिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर एक स्कूली छात्र ने छात्रा को गोली मार दी और फिर खुद पर भी फायर कर खुदकुशी करने की कोशिश की। घायल हालत में दोनों को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस फिलहाल इस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है।

 

ये मामला है इंदिरापुरम के वसुंधरा सेक्टर-चार के वार्तालोक अपार्टमेंट का जहां पर बुधवार शाम छह बजे छात्रा वसुंधरा स्थित मेवाड़ कॉलेज के पास से ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही थी। वार्तालोक अपार्टमेंट के पास वसुंधरा सेक्टर-पांच निवासी आरोपी छात्र ने उसे रोक लिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद छात्र ने अपने बैग से रिवाल्वर निकालकर छात्रा के सिर में गोली मार दी। फिर उसने  खुद पर भी फायर किया।

 

स्थानीय लोगों ने गंभीर हालत में छात्रा को अटलांटा अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं आरोपी छात्र को भी इसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पुलिस इसे प्रेम प्रसंग का मामला मान रही है तो वहीं परिजनों ने दोनों के बीच किसी भी तरह के संबंध होने की बात से इंकार कर दिया है। 

 

इंदिरापुरम के SHO सुशील कुमार दुबे ने बताया कि पुलिस को घटना स्थल से छात्र और छात्रा का बैग मिला है। छात्र के बैग से लाइसेंसी रिवॉल्वर का कवर भी बरामद हुआ है। ये रिवॉल्वर छात्र के पिता के नाम पर ही रजिस्टर्ड है। बताया जा रहा है कि चोरी छिपे छात्र इस रिवॉल्वर को घर से ला आया था। वहीं पुलिस ने घटना स्थल से वारदात में इस्तेमाल की गई रिवॉल्वर भी बरामद कर ली है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि छात्र ने चार राउंड फायर किए थे, जिसमे से एक गोली छात्रा के सिर पर लगी और वह जमीन पर गिर पड़ी।
 

Created On :   21 Dec 2017 5:58 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story