comScore

गुरुग्राम : 7वीं के छात्र ने टीचर और बेटी को दी रेप की धमकी

February 21st, 2018 12:11 IST
गुरुग्राम : 7वीं के छात्र ने टीचर और बेटी को दी रेप की धमकी

डिजिटल डेस्क,गुरुग्राम। शहर के एक नामी स्कूल के सातवी क्लास के छात्र ने स्कूल की टीचर और उनकी बेटी को रेप की धमकी दी है। बताया जा रहा है कि छात्र ने एक मेल के जरिए धमकी दी है। वहीं इसी स्कूल के एक आठवी क्लास के छात्र ने टीचर को मेल भेजा है जिसमें कैंडेल लाइट डिनर और सेक्स की बात कही है।

बताया जा रहा है कि मामला पिछले सप्ताह का है। जब एक नामी स्कूल के एक सातवीं कक्षा के छात्र ने मेल के जरिए अपनी ही टीचर और उनकी बेटी के रेप की धमकी दी। बताया जा रहा है कि टीचर की बेटी छात्र के साथ ही पढ़ती है। इसके बाद से छात्रा ने स्कूल आना छोड़ दिया है। वहीं पूरे मामले पर स्कूल प्रबंधन ने कहा कि यह बहुत ही अापत्तिजनक है। पूरे मामले की जांच की गई, इसके बाद दोषी छात्र को निलंबित कर दिया गया है।इस तरह की चीजों के लिए स्कूल की तरफ से जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई जाती है।

वहीं इसी स्कूल के एक आठवी के छात्र ने अपनी टीचर को मेल किया है जिसमें उसने टीचर के साथ कैंडेल नाइट डिनर के साथ ही सेक्स की इच्छा जताई है। इस मामले में भी स्कूल प्रबंधन ने एक्शन लिया है। इसी के साथ ही छात्रों की कॉउंसिलिंग कराई जा रही है। हरियाणा बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष शकुंतला धौल ने कहा कि वह इस मामले पर खुद संज्ञान लेकर पूरी जानकारी ले रही है। साथ ही वो बच्चों और शिक्षिकाओं से पूछताछ करेंगी।

वहीं मामला सामने आने के बाद स्कूलों के शिक्षकों में गुस्सा है तो वहीं अभिभावक भी काफी चिंतित हैं। अभी तक इस तरह के मामलों में बड़े लोगों के नाम सामने आते थे, लेकिन पढ़ने-लिखने की उम्र में इस तरह के विचार आना वाकई में चिंता की बात है। कहीं ना कहीं तेजी से बदलती जिदंगी और नए-नए आविष्कार इसके लिए जिम्मेदार हैं। 

Loading...
कमेंट करें
jSruo
Loading...
loading...