चुनाव से पहले शिवसेना से गठबंधन की कोशिश करे बीजेपी- देवेंद्र फडणवीस

CM Devendra Fadnavis Told to BJP Try For Pre Poll Alliance With Shiv Sena
चुनाव से पहले शिवसेना से गठबंधन की कोशिश करे बीजेपी- देवेंद्र फडणवीस
चुनाव से पहले शिवसेना से गठबंधन की कोशिश करे बीजेपी- देवेंद्र फडणवीस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने अगले साल राज्य में होने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनावों को लेकर से बीजेपी पदाधिकारियों से आग्रह किया है कि, वो चुनाव से पहले शिवसेना से गठबंधन की कोशिश करें। महाराष्ट्र और केंद्र में साझेदार दोनों दल 28 मई को पालघर लोकसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव में एक-दूसरे के खिलाफ उतरे थे। दोनों दलों के उम्मीदवारों के बीच सीधी टक्कर भी देखने को मिली थी। उपचुनाव में बीजेपी उम्मीदवार राजेन्द्र गावित ने शिवसेना के श्रीनिवास वनगा को 29 हजार 572 वोटों से हराया था।

 

 

चुनाव की रणनीति बनाने पर बोले फडणवीस

दरअसल सीएम फडणवीस ने ये बात पालघर और भंडारा-गोंदिया उपचुनाव में पार्टी के प्रदर्शन की समीक्षा और अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव की रणनीति बनाने के लिए आयोजित बैठक में पदाधिकारियों से कही। फडणवीस ने पार्टी कार्यकर्ताओं से ये भी कहा कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विपक्षी दलों के एकजुट होने से घबराएं नहीं।

 

 

बीजेपी की राज्य इकाई के प्रमुख ने दी जानकारी 

बीजेपी की राज्य इकाई के प्रमुख रावसाहब दानवे ने बताया कि, सीएम फडणवीस ने पार्टी की राज्य इकाई के पदाधिकारियों को शिवसेना के साथ चुनाव पूर्व गठबंधन की कोशिश करने के लिए कहा है। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि अगर इस दिशा में कोई ठोस प्रगति नहीं होती है तो हमें अपने दम पर चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी करनी चाहिए। 

Created On :   5 Jun 2018 3:01 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story