मिर्च पावडर अटैक पर केजरीवाल बोले- ये लोग मुझे मरवाना चाहते हैं

CM Kejriwal says,Ive been attacked 4 times,they wants to kill me
मिर्च पावडर अटैक पर केजरीवाल बोले- ये लोग मुझे मरवाना चाहते हैं
मिर्च पावडर अटैक पर केजरीवाल बोले- ये लोग मुझे मरवाना चाहते हैं
हाईलाइट
  • केजरीवाल बोले- मुझे मारने की साजिश रची जा रही है
  • दिल्ली सीएम केजरीवाल पर मंगलवार को हुआ था मिर्च पावडर से हमला
  • मनीष सिसोदिया बोले- बीजेपी हाईकमान ने अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रची है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर हुए मिर्च पावडर अटैक के बाद आम आदमी पार्टी लगातार बीजेपी और दिल्ली पुलिस पर निशाना साध रही है। सीएम केजरीवाल ने भी बुधवार को इस हमले पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने सीधे नाम न लेते हुए बीजेपी और दिल्ली पुलिस की ओर इशारा करते हुए कहा कि ये लोग मिलकर मुझे मारना चाहते हैं। केजरीवाल ने कहा, "पिछले दो साल में मुझ पर चार बार हमले हुए। यह कोई छोटी बात नहीं है। ये हमले अचानक नहीं हुए, ये हमले निर्देशित थे। हम लोक इनकी आंखों का रोडा बन चुके हैं। ये लोग मिलकर मुझे मरवाना चाहते हैं। ये बार-बार हम लोगों के ऊपर हमले करवा रहे हैं।"

 

 

दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी बुधवार को इस मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की। उन्होंने इस हमले को बीजेपी की साजिश बताया। सिसोदिया ने कहा, "यह हमला बीजेपी ने प्लांट किया था। बीजेपी हाईकमान ने अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रची है।" सिसोदिया इस मामले में दिल्ली पुलिस पर भी जमकर बरसे। उन्होंने कहा, "अनिल नाम का बीजेपी कार्यकर्ता आता है और पैर छूने के बहाने सीएम पर हमला कर देता है और पुलिस कहती है कि उसकी जेब से मिर्च पाउडर गिर गया था। दिल्ली पुलिस का यह बयान दिखाता है कि वे बीजेपी के निर्देश पर किस तरह राज्य सरकार के खिलाफ काम कर रही है।"

गौरतलब है कि सीएम केजरीवाल की सुरक्षा में मंगलवार को एक बड़ी चूक सामने आई थी। यहां दिल्ली सचिवालय में उन पर मिर्च पावडर से हमला हुआ था। इस हमले में केजरीवाल का चश्मा तो टूटा ही था, मिर्च पावडर भी उनकी आंखों में जा लगा था। हमला करने वाले शख्स का नाम अनिल कुमार था। वह अपनी एक शिकायत लेकर सीएम केजरीवाल से मिलने पहुंचा था। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शख्स ने एक लेटर भी केजरीवाल को सौंपा। जैसे ही केजरीवाल ने इस लेटर को अपने सेक्रेटरी को पास किया, वैसे ही शख्स केजरीवाल के पैर पढ़ने के बहाने आगे बढ़ा और फिर उनका चश्मा उतारने की कोशिश करते हुए मिर्च पावडर को मुंह पर फेंक दिया। केजरीवाल के आसपास खड़े अधिकारियों और सुरक्षाकर्मियों ने शख्स को पकड़ा और पुलिस के हवाले किया।
 

Created On :   21 Nov 2018 3:24 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story