comScore
Dainik Bhaskar Hindi

चुनाव नतीजों से पहले शिवराज की कैबिनेट बैठक, मचा सियासी घमासान

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 05th, 2018 00:39 IST

4.7k
1
0
चुनाव नतीजों से पहले शिवराज की कैबिनेट बैठक, मचा सियासी घमासान

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए हुई वोटिंग के बाद अब परिणाम का इंतजार हो रहा है। यह चुनावी परिणाम 11 दिसंबर को मतगणना के बाद ही सामने आएंगे। मगर इन चुनावी नतीजों से पहले ही सीएम शिवराज ने 5 दिसंबर को कैबिनेट बैठक का ऐलान कर दिया। शिवराज के इस फैसले से मध्य प्रदेश में सियासी घमासान मच गया है।

एक तरफ जहां विपक्षी दल कांग्रेस ने इस कैबिनेट बैठक के औचित्य पर सवाल उठाते हुए बीजेपी को निशाने पर लिया है। कांग्रेस ने बीजेपी से सवाल किया है कि आखिर नतीजों से पहले कैबिनेट को लेकर इतना उतावलापन क्यों है?

वहीं बीजेपी भी कांग्रेस को नियम कानूनों का पाठ पढ़ने की सलाह दे रही है। अगर बात की जाए चुनाव आयोग की तो उसने साफ कर दिया है कि उसे इस तरह की बैठक की कोई सूचना नहीं है। आम तौर पर ऐसा कम ही होता है जब चुनाव होने के बाद और नतीजों से पहले आचार संहिता के दौरान किसी सरकार के मुख्यमंत्री कैबिनेट की बैठक बुलाएं।

बता दें कि कैबिनेट की बैठक मंत्रालय में सुबह साढ़े दस बजे से होगी और इसके लिए सभी मंत्रियों को जानकारी भेज दी गई है। बताया जा रहा है कि इस बैठक में सीएम शिवराज सिंह चुनाव के बारे में अपने मंत्रियों से फीडबैक ले सकते हैं। माना ये भी जा रहा है कि कैबिनेट की बैठक में अनुसमर्थन के मामलों को रखा जाएगा।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download