comScore

कलेक्टरों को सीएम शिवराज की चेतावनी

July 27th, 2017 16:22 IST
कलेक्टरों को सीएम शिवराज की चेतावनी

टीम डिजिटल, भोपाल. किसान आंदोलन थमने के बाद सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सभी जिला कलेक्टरों को किसानों की प्याज, मूंग और उड़द की खरीदी में कोई लापरवाही न बरतने का निर्देश दिया है.

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में मुख्य सचिव भी मौजूद थे. इसी दौरान सीएम शिवराज ने सभी जिला कलेक्टरों को चेतावनी भरे स्वर में कहा कि आवश्यकता के अनुसार फसल खरीदी के केंद्र बढ़ाएं जाए। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था पर लगातार रखी जाए. मुख्यमंत्री ने किसानों से अपील करते हुआ कि ऐसे अराजक तत्वों को पहचाने और अलग-थलग करें.

गौरतलब है कि प्रदेश में किसान आंदोलन समाप्त होने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भेल दशहरा मैदान में रविवार को अपना 28 घंटे का उपवास समाप्त कर दिया. उपवास के दूसरे दिन रविवार को सुबह 11 बजे ढाई हजार से ज्यादा किसान भेल दशहरा मैदान पर इकठ्ठा हुए.

मुख्यमंत्री ने उपवास की वजह को दोहराते हुए कहा कि प्रदेश में कुछ लोग हैं, जो नहीं चाहते हैं शांति कायम रहे. वह अराजकता की स्थिति पैदा करना चाहते हैं, जबकि आम प्रदेशवासी शांतिप्रिय है, जिन्होंने प्रदेश को अराजकता की भट्टी में झोंकने का प्रयास किया है, वह अपराधी और पापी हैं. ऐसे हैवान और शैतानों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा.

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 40 | 22 April 2019 | 08:00 PM
RR
v
DC
Sawai Mansingh Stadium, Jaipur