सीएम शिवराज की चेतावनी, बोले- ग्रामीण समस्याओं की अनदेखी न करें अधिकारी

CM shivraj singh chouhan warning to govt officers for villagers problem
सीएम शिवराज की चेतावनी, बोले- ग्रामीण समस्याओं की अनदेखी न करें अधिकारी
सीएम शिवराज की चेतावनी, बोले- ग्रामीण समस्याओं की अनदेखी न करें अधिकारी

डिजिटल डेस्क, शहडोल। बैगा सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार की दोपहर माता कंकाली मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद भोपाल के लिए रवाना हुए। शुक्रवार की रात से लेकर शनिवार की सुबह 11.30 बजे क्षेत्र के दर्जनों गांवों के लोगों ने उनसे मुलाकात की। धनपुरी एसईसीएल रेस्ट हाउस से अंतरा कंकाली मंदिर जाते वक्त रास्ते में ग्रामीणों ने काफिले को रोककर अपनी-अपनी समस्याएं रखीं।

जिस पर सीएम ने अधिकारियों को हिदायत दी कि ग्रामीणों की समस्याओं की अनदेखी न करें। समस्या पेयजल की हो, जमीन संबंधी हो, हितग्राही मूलक योजनाएं हों या आवास आदि की संज्ञान में आते ही निराकरण करें। शनिवार को मुख्यमंत्री ने बुढ़ार और सोहागपुर तहसील के विभिन्न गांवों का भ्रमण किया। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों से चर्चा की। ग्रामीणों ने अपनी समस्याएं बताई। धनपुरी क्षेत्र के लोगों से भी मुलाकात की। ग्राम बलबहरा, धनपुरा, सिंहपुर, धनपुरी आदि क्षेत्रों के लोगों से मिलकर उनकी समस्याएं सुनी तथा समस्याओं के निराकरण के निर्देश अधिकारियों को दिए।

कंकाली मंदिर में है आस्था
मुख्यमंत्री की अंतरा स्थित माता कंकाली देवी मंदिर में विशेष आस्था है। उनका दौरा जब भी जिले में हुआ है, खासकर रात्रि विश्राम हुआ है तो वे माता के दर्शन कर आशीर्वाद लेने अवश्य पहुंचे हैं।

शनिवार की सुबह 7.15 बजे रवाना होने का प्रोटोकॉल था, लेकिन माता के प्रति आस्था की वजह से उन्होंने पूर्व घोषित कार्यक्रम में फेरबदल करा दिया। सुबह 10.30 बजे मंदिर पहुंचे और सपत्नीक माता कंकाली के दरबार पहुंचकर माथा टेका और पूजा अर्चना की।

Created On :   1 April 2018 9:19 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story