comScore
Election 2019

सुबह सफारी के बाद शिव की शरण में पहुंचे शिवराज, बांधवगढ़ में मना रहे छुट्टियां

सुबह सफारी के बाद शिव की शरण में पहुंचे शिवराज, बांधवगढ़ में मना रहे छुट्टियां

डिजिटल डेस्क, उमरिया। चुनावी थकान के बाद छुट्टियां मनाने पहुंचे सीएम शिवराज का पहला दिन सफारी और मंदिर में भोलेनाथ के दर्शन कर बीता। सुबह आठ बजे उन्होंने पत्नी साधना व बेटे कार्तिकेय व कुणाल के साथ टाईगर सफारी का लुफ्त लिया। फिर पत्नी के साथ ज्वालामुखी शिव में पूजा पाठ भी की। इस दौरान कार्यकर्ता व ग्रामीणों के साथ सादगी पूर्ण फोटो भी खिंचवाई। यहां गांव में मुख्यमंत्री बिल्कुल देशी व साधारण अंदाज में दिखे।

गुरुवार सुबह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चार गाडिय़ों के साथ सपरिवार ताला गेट से बांधवगढ़ रवाना हुए। फिर हाथियों में चढ़कर प्राकृतिक सौंदर्य का आनंद लिया। पार्क सूत्रों के मुताबिक गेट से घुसते ही उन्हें एक बाघ के दर्शन हुए। फिर आगे भ्रमण के दौरान आधा दर्जन वनराज देख सीएम व उनका परिवार रोमांचित हो उठा। सुबह की सफारी कर वीआईपी गेट से सभी बाहर आए। बांधवगढ़ के निजी रिसॉर्ट में सीएम ठहरे हुए हैं। दौरे के समय गुरुवार को बेहद कड़ी सुरक्षा व चुनिंदा लोग भी उनके साथ देखे गए।

दिखाई सादगी, खिंचवाया फोटो
दोपहर में मुख्यमंत्री पत्नी साधना सिंह के साथ ज्वालामंदिर भी पहुंचे। यह शिव मंदिर आसपास के ग्रामीणों की आस्था का प्रमुख केन्द्र बिंदु है। सीएम ने यहां पहले पूजा अर्चना की। फिर सादगी पूर्ण माहौल में तकरीबन आधे घण्टे बैठकर मौजद ग्रामीणों से बातचीत की। भ्रमण के दौरान वो बेहद सादे डे्रस में थे। वहीं पत्नी साधना ने भी आराम की मुद्रा में महिलाओं के बीच बैठकर वार्तालाप किया। फिर मंदिर के बाद दोबारा मुख्यमंत्री होटल पहुंचकर  शाम की टाईगर सफाई करने ताला गेट से जंगल में रवाना हुए।

ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान छुट्टियां मनाने बुधवार शाम बांधवगढ़ पहुंच थे।  दोपहर करीब 2.45 बजे शिवराज सपरिवार हवाईजहाज से उमरिया हेलीपेड पर उतरे और यहां से सड़क मार्ग से बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व रवाना हुए। मुख्यमंत्री  शुक्रवार 7 सितंबर को वे बांधवगढ़ से रवाना होंगे।

कांग्रेस में हार की घबराहट अभी से दिख रही
हवाई पट्टी पर पत्रकारों से संक्षिप्त मुलाकात में शिवराज ने प्रदेश में चौथी बार भाजपा की सरकार बनने का दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस में हार की घबराहट अभी से दिखने लगी है। कांग्रेस के मित्रों को भी न जाने क्या हो गया जो वे मेरे निजी प्रवास को षडय़ंत्र बता रहे हैं। सीएम ने कांग्रेसियों पर चुटकी लेते हुए ईवीएम में गड़बड़ी वाले बयान पर कहा कि कांग्रेस हर बार अपनी हार की ठीकरा मशीन पर ही फोड़ती है।

Loading...
कमेंट करें
SXKt3
Loading...