जज लोया मामले में सीएम का वीडियो ट्विट, कहा- देश से माफी मांगे राहुल गांधी

CM tweeted video on Judge Loya case, targeted on Rahul Gandhi
जज लोया मामले में सीएम का वीडियो ट्विट, कहा- देश से माफी मांगे राहुल गांधी
जज लोया मामले में सीएम का वीडियो ट्विट, कहा- देश से माफी मांगे राहुल गांधी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सीबीआई के विशेष जज बीएच लोया की मौत मामले की जांच स्वतंत्र जांच दल से कराए जाने की मांग को सुप्रीम कोर्ट की ओर से खारिज किए जाने पर राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, उनके साथियों और गलत खबर चलाने वाले मीडियास हाउस को देश से माफी मांगनी चाहिए। आज इन लोगों का सुप्रीम कोर्ट ने पर्दाफाश कर दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जज लोया की आकस्मिक मौत के तीन साल बाद जिस प्रकार से संदेह का निर्माण करने का प्रयास किया गया और इस बहाने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर आरोप लगाने का प्रयास किया। ऐसा करने वाले कांग्रेस, कम्युनिस्ट और कुछ मीडिया हाउस की पोल खुल गई।

जज लोया प्रकरण पर सीएम ने विडियो ट्विट कर दी प्रतिक्रिया
मुख्यमंत्री ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार की जांच रिपोर्ट को स्वीकार किया है। सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में कई कड़ी बात कही है। इन सबसे  सुप्रीम कोर्ट का समय बर्बाद हुआ और देश के सामने बड़ा झूठ पेश करने का प्रयास किया गया। हमारी मांग है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, उनकी पार्टी के दूसरे नेता और गलत खबरे प्रसारित करने वाले चंद मीडिया हाउस को देश और सुप्रीम कोर्ट से माफी मांगनी चाहिए। मुख्यमंत्री फड़नवीस ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जो देश में कार्य चल रहा है, इस कार्य को विकास से जवाब नहीं दिया सकता, इसलिए लोगों में भ्रम फैलाकर हमारी सरकार और नेताओं के खिलाफ वारदातें चल रही है। इसका हम विरोध करते हैं। पर आज सुप्रीम कोर्ट ने इनका पर्दाफाश कर दिया है।

पोस्टमार्टम करने वाले डॉ व्यवहारे को हो नार्को टेस्ट: मलिक
देश में ऐसी स्थिति नहीं रही की लोगों को न्याय मिल सके। यह आरोप लगाते हुए राकांपा प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा है कि जज लोया मौत प्रकरण में सुप्रीम कोर्ट का फैसला पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर आधारित है। उन्होंने कहा कि  नागपुर मेडिकल कालेज में पोस्टमार्टम रिपोर्ट तैयार करने वाले डा व्यवहारे राज्य के वित्तमंत्री सुधीर मुनगंटीवार के नचदीकी रिश्तेदार हैं। 2015 में डा व्यवहारे पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट बदलने का आरोप उनके छात्रों ने लगाया था। सच्चाई सामने लाने के लिए डा व्यवहारे का नार्को टेस्ट होना चाहिए। 

Created On :   19 April 2018 2:52 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story