संत कबीर की मजार: योगी ने टोपी पहनने से किया इनकार, PM ने चढ़ाई चादर

CM Yogi Adityanath refused to wear karakul cap at Sant Kabir Mazar in Maghar
संत कबीर की मजार: योगी ने टोपी पहनने से किया इनकार, PM ने चढ़ाई चादर
संत कबीर की मजार: योगी ने टोपी पहनने से किया इनकार, PM ने चढ़ाई चादर

डिजिटल डेस्क, संत कबीर नगर। पीएम मोदी गुरुवार को यूपी के मगहर पहुंचे और संत कबीर की मजार पर चादर चढ़ाई। पीएम से पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संत कबीर की मजार पर पहुंचे थे, लेकिन उस दौरान उन्होंने टोपी पहनने से इनकार कर दिया था। जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

 

 

दरअसल पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे से एक दिन पहले बुधवार की शाम सीएम योगी तैयारियों का जायजा लेने मगहर पहुंचे थे। योगी कबीर की मजार भी गए। वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है जैसे ही सीएम योगी मजार के अंदर प्रवेश करते हैं, वहां मौजूद संरक्षक ने उन्हें तत्काल एक टोपी उठाकर दी।

 

 

संरक्षक ने दो से तीन बार उन्हें टोपी पहनाने की कोशिश की,योगी के लिए स्पेशल भगवा कलर की नई टोपी लाई गई थी, लेकिन सीएम योगी ने मुस्कुराते हुए उनका हाथ पकड़ लिया और इशारे में टोपी पहनने से मना कर दिया।

 

 

 

 

सीएम रहते हुए मोदी ने भी नहीं पहनी थी टोपी

संत कबीर दास की 500वीं पुण्यतिथि पर पीएम मोदी गुरुवार को यूपी के संत कबीर नगर पहुंचे। यहां उन्होंने कबीर की मजार पर चादर भी चढ़ाई। बता दें कि इससे पहले 2011 में गुजरात के मुख्यमंत्री रहते नरेंद्र मोदी ने अपने उपवास के दौरान मौलाना की तरफ से दी गई टोपी नहीं पहनी थी।

 

Created On :   28 Jun 2018 6:07 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story