मैच देखने के लिए BCCI से खर्चा चाहते थे चौधरी, COA की दो टूकअपना खर्चा खुद उठाएं

COA asks BCCI officials to watch India-England T-20 is at own expense
मैच देखने के लिए BCCI से खर्चा चाहते थे चौधरी, COA की दो टूकअपना खर्चा खुद उठाएं
मैच देखने के लिए BCCI से खर्चा चाहते थे चौधरी, COA की दो टूकअपना खर्चा खुद उठाएं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट की ओर से बनाई गई प्रशासकों की समिति (सीओए) और बीसीसीआई के बीच चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। सीओए ने बीसीसीआई के कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी से दो टूक कहा है कि अगर उन्हें आईसीसी की वार्षिक बैठक के बाद अगर इंग्लैंड में रुकना है तो इसके लिए बोर्ड खर्चा वहन नहीं करेगा और उन्हें अपनी जेब से अपना खर्चा उठाना होगा। दरअसल 28 जून से दो जुलाई के बीच डलबिन में आईसीसी की सालाना बैठक होनी है और इसके ठीक एक दिन बाद 3 जुलाई से भारत इंग्लैंड में अपने अभियान की शुरुआत करेगी। 

 

Image result for coa-bcci


"...तो खुद उठाएं अपना खर्चा" 

सीओए ने साफ कहा है कि अगर अमिताभ चौधरी को इंग्लैंड में होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए रुकना है तो बोर्ड इसके लिए पैसा नहीं देगा और उन्हे खुद ही अपना खर्चा उठाना होगा। सीओए ने बीसीसीआई के एक अधिकारी को भेजे गए मेल में लिखा है कि प्रशासकों की समिति ने आपका मेल देखा है। आपने सीओए से विदेश जाने के लिए मंजूरी नहीं ली थी, इसलिए आपको सिर्फ डबलिन में होने वाली आईसीसी की बैठक में हिस्सा लेने के लिए मंजूरी दी जाती है जो 28 जून से दो जुलाई के बीच होनी है। साथ ही मेल में लिखा गया है कि सीओए आपके तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड में रूकने का कोई फायदा नहीं देखती है, इसलिए अगर आपकी इच्छा मैचों के लिए रूकने की है तो आपको यह बताना जरूरी है कि बीसीसीआई आपका खर्च नहीं उठाएगी। 


वहीं बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी ने भी अमिताभ चौधरी की ही तरह सीओए को एक मेल लिखा है जिसमें उन्होंने लिखा है कि वो इंग्लैंड में पहले दो टी-20 मैच देखने के बाद स्वेदश लौट आएंगे। जौहरी ने मेल में लिखा है कि वो 26 जून को डबलिन जा रहे हैं और आठ जुलाई को मुंबई लौट आएंगे। इस दौरान वो इंग्लैंड और भारत के बीच होने वाले पहले दो टी-20 मैचों तक के लिए इंग्लैंड में रुकेंगे। 

Created On :   20 Jun 2018 6:31 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story