बच्चों को स्कूल ले जा रहा आटो की ट्रक से टक्कर,एक छात्रा की मौत

coalition between auto and truck, auto carrying school students
बच्चों को स्कूल ले जा रहा आटो की ट्रक से टक्कर,एक छात्रा की मौत
बच्चों को स्कूल ले जा रहा आटो की ट्रक से टक्कर,एक छात्रा की मौत

डिजिटल डेस्क, अकोला। वनी रंभापुर से बोरगांव मंजू पढ़ाई के लिए जा रहे शालेय छात्रों के आटो को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी । इस दुर्घटना में ऑटो में सवार एक छात्रा की घटनास्थल पर  मौत हो गई । जबकि 6 लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही बोरगांव मंजू पुलिस दुर्घटना स्थल पर पहुंची तथा ट्रक व आटो  को जब्त कर लिया ।

बता दें राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 6 का निर्माण कार्य चल रहा है । जिससे संबंधित कंपनी ने रोड की खुदाई कर रखी है ।इस मार्ग पर आए दिन दुर्घनाएँ होती रहती है।  पुलिस प्रशासन की ओर से सड़कों पर वाहन चलाने के दौरान सुरक्षा के व्यापक  उपाय योजना करने के लिए अपील की जाती रहती है लेकिन वाहन चालक इसकी ओर अनदेखी करते हैं जिससे वाहन चालकों की जान पर बनी रहती है । ऐसी ही  शनिवार की सुबह हुई। दुर्घटना में 16  साल के छात्रा की मौत हो गई जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार निपाना निवासी पूजा राजेंद्र इंगले , निकिता चंद्रकांत राऊत,  प्राजकता मनोज राउत ,  वैष्णवी अशोक नीचड ,  शुभम राजेश राऊत बोरगांव मंजू में स्थित शाला में जाने के लिए ऑटो क्रमांक एमएच 30 P 4201 में सवार हुए थे ।

 आटो वनी  रंभापुर से निकलकर  बोरगांव मंजू की ओर जा रहा था कि बनारसी ढाबे के पास स्थित तालाब के पास  विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक क्रमांक MH 40 AK  0299  ने आटो को जोरदार टक्कर मार दी।  इस दुर्घटना में ऑटो में सवार 16 वर्षीय पूजा राजेंद्र इंगले ट्रक के पहिए में आ गई जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई तथा आटो चालक शेषराव  तुकाराम इंगले भी घायल हो गया । घटना की जानकारी मिलते ही बोरगांव मंजू पुलिस थाने का दल दुर्घटनास्थल पर पहुंचा।  पुलिस ने सभी घायलों को नागरिकों की सहायता से सर्वोपचार  अस्पताल पहुंचाया।  शाला जाने के लिए निकले अपने बच्चों के दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी मिलते ही परिजन तत्काल सरकारी अस्पताल  पहुंचे। परिजनों ने बच्चों की गंभीर हालत को देखते हुए शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया ।  दुर्घटना स्थल से पुलिस ने ऑटो तथा ट्रक को जब्त कर लिया है । 

स्कूल जाने के लिए निकली थी सरपंच की बेटी
मृतक पूजा ग्राम निपाना के संरपंच कुमुदिनी राजेंद्र इंगले की बेटी है । शाला  जाने के लिए निकले आटो में पूजा भी सवार थी। घटना की  जानकारी मिलते ही परिसर में शोक की लहर फैल गई।

Created On :   24 Nov 2018 8:10 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story