नायब तहसीलदार पर लगा तीन हजार का जुर्माना,कार से हटवाए गए हूटर

Code of conduct effective, three thousand fine to nayab tehsildar
नायब तहसीलदार पर लगा तीन हजार का जुर्माना,कार से हटवाए गए हूटर
नायब तहसीलदार पर लगा तीन हजार का जुर्माना,कार से हटवाए गए हूटर

डिजिटल डेस्क,सतना। लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श आचरण संहिता प्रभावी होने के साथ ही हर हाल में कानून व्यवस्था बनाए रखने के इरादे से सोमवार की रात सड़क पर आए कलेक्टर डॉ.सत्येन्द्र सिंह और एसपी संतोष गौर के काफिले ने अचानक 4 अलग-अलग टीमें बना कर शहर के अंदर नेशनल हाइवे पर सघन चेकिंग लगा दी। सिविल लाइंस चौक से सेमरिया चौराहे के बीच कदम -कदम पर आने जाने वाले फोर व्हीलर चेक किए गए।

नो पार्किंग पर खड़ी थी कार

इसी दौरान भरहुत नगर मोड़ पर स्थित मिठाई की एक मशहूर दुकान के सामने हालात उस वक्त असमंजस पूर्ण हो गए जब कलेक्टर की नजर नो पार्किंग पर खड़ी एक  ऐसी कार (एमपी-19 सीबी-9758) पर पड़ी जिसमें 2 हूटर लगे थे। कलेक्टर के निर्देश पर जब आरटीओ संजय श्रीवास्तव ने पूछताछ की तो पता चला कि कार रीवा जिले के सेमरिया में पदस्थ नायब तहसीलदार मणिराज सिंह की है। कार में आरटीओ का प्रमाण पत्र भी चस्पा  था। कलेक्टर डॉ.सिंह ने नायब को अपने सामने तलब कर सवाल उठाया कि सरकारी गाड़ी के साथ वो यहां क्या कर रहे हैं? जब नायब तहसीलदार जवाब नहीं दे पाए तो कलेक्टर के कहने पर आरटीओ ने उनके दोनो हूटर वहीं पर उतरवा दिए। उन  पर 3 हजार रुपए का अर्थदंड भी अधिरोपित किया गया। सघन चेकिंग अभियान 2 घंटे चला। कदम -कदम पर आने जाने वाले फोर व्हीलर चेक किए गए।

बनाए गए थे 4 अलग-अलग दल  

सघन चेकिंग अभियान में कलेक्टर -एसपी और आरटीओ के अलावा अपर कलेक्टर आईजे खलसो,नगर निगम के कमिश्नर संदीप जीआर,जिला पंचायत के सीईओ साकेत मालवीय, एडिशनल एसपी गौतम सोलंकी, एसडीएम पीएस त्रिपाठी , सिटी मजिस्ट्रेट संस्कृति शर्मा,सीएसपी वीपी सिंह,डीएसपी हिमाली सोनी, सिटी कोतवाल विद्याधर पांडेय,सिविल लाइन की थाना प्रभारी शोभना मिश्रा, ट्रैफिक की थाना प्रभारी वर्षा सोनकर, और एसआई संदीप चतुर्वेदी शामिल थे।

Created On :   12 March 2019 8:04 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story