comScore

हापुड़ में एक और हादसा : ट्रेन से टकराया ट्रक, एक की मौत

March 03rd, 2018 11:06 IST
हापुड़ में एक और हादसा : ट्रेन से टकराया ट्रक, एक की मौत

डिजिटल डेस्क,हापुड़। उत्तर प्रदेश के हापुड़ में ट्रेन की चपेट में आने से 6 लोगों की मौत हो गई थी। इस घटना को हुए अभी एक हफ्ता भी नहीं हुआ है कि एक और हादसा हो गया है। बताया जा रहा है ट्रेन ने एक ट्रक को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई है।
 

बताया जा रहा है कि कोतवाली पिलखुवा के मोदीनगर फाटक के पास शनिवार सुबह ट्रक और ट्रेन में जबर्दस्त टक्कर हो गई, जिससे ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रेन गुजरने के दौरान गेटमैन से फाटक बंद नहीं किया था। जिसके बाद ट्रक की ट्रेन से टक्कर हो गई। इस घटना में ट्रेन में तैनात दूसरे ड्राइवर की हालत नाजुक बताई जा रही है। उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 

उत्तर प्रदेश में फिर तेज रफ्तार ट्रेन से टकराया ट्रक, अब तक दो लोगों की मौत
 

जांच के आदेश

वहीं इस घटना में भी रेलवे की बड़ी लापरवाही सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि ट्रेन गुजरने के दौरान गेटमैन ने फाटक बंद नहीं किया था। इसी दौरान ट्रेन आ गई और ट्रक से टक्कर हो गई । वहीं घटना के बाद रेलवे ने जांच के आदेश दे दिए हैंं। साथ ही ट्रेक को क्लीयर कराया जा रहा है। 
 


 

ट्रेन की चपेट में आने से हुई थी 6 लोगों की मौत

बता दें कि 26 फरवरी को भी उत्तरप्रदेश के हापुड़ जिले के पिलखुवा में एक दर्दनाक हादसा हुआ था। दरअसल गांधी फाटक के पास कुछ युवक पटरियों के किनारे चल रहे थे। उसी दौरान दिल्ली से चलकर फैजाबाद जाने वाली पद्मावत एक्सप्रेस पिलखुवा के पास से गुजर रही थी। ट्रेन की आवाज सुनकर दूसरे ट्रैक पर चले गए, लेकिन सामने से आ रहे इंजन की चपेट में आ गए। इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो लोगों को अस्पताल ले जाया गया था। जहां इलाज के दौरान एक और शख्स ने दम तोड़ दिया था।

Loading...
कमेंट करें
ZqXKj
Loading...